बिहार : छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म में आईटीबीपी जवान सहित 3 गिरफ्तार
Tuesday, 13 August 2019 12:24

  • Print
  • Email

छपरा: बिहार के सारण जिले के नगर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने सोमवार को आईटीबीपी के एक जवान सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया। सारण जिला के पुलिस अधीक्षक (एसपी) हरिकिशोर राय ने आईएएनएस को बताया कि छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों में सोनू सद्दाम, अतिश कुमार शर्मा और रविराज शर्मा शामिल हैं। रविराज आईटीबीपी का जवान है।

एसपी ने कहा कि रविराज की गिरफ्तारी की सूचना आइटीबीपी के अधिकारियों को दे दी गई है।

छात्रा शनिवार को छपरा में जब परीक्षा देकर घर लौट रही थी, उसी समय बदमाशों ने उसे एक घर में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। लड़की किसी तरह अपने घर पहुंची। घर में घुसते ही वह अचेत हो गई। बेहोश लड़की को परिजनों ने छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन हालत चिंताजनक देखकर उसे पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) भेज दिया गया। फिलहाल पीड़िता का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है।

एसपी ने बताया कि रविवार को इस मामले में एफएसएल की टीम ने भी घटनास्थल की जांच की। जांच में टीम को खून के धब्बे मिले हैं।

इस बीच, जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने सोमवार को पीएमसीएच पहुंचकर पीड़िता से मुलाकात की और उसे आर्थिक मदद भी दी।

पूर्व सांसद ने बिहार की लचर कानून व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए इस मामले में पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज करने और 45 दिनों के अंदर दोषियों को सजा दिलाने की मांग की।

--आईएएनएस

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss