Print this page

एसएचओ मुंडका ने तीन मातहतों के साथ खुद को होम कोरोंटाइन किया
Friday, 10 April 2020 10:40

नई दिल्ली: बाहरी दिल्ली जिले के मंडका थाने के एसएचओ ने खुद को होम कोरोंटाइन कर लिया है। एसएचओ के साथ थाने के रीडर और एसएचओ के ड्राइवर-ऑपरेटर ने भी खुद को होम कोरोंटाइन किया है। आईएएनएस से शुक्रवार देर रात इसकी पुष्टि मुंडका थाना सूत्रों ने की। जानकारी के मुताबिक, एसएचओ ने होम कोरोंटाइन होने का निर्णय खुद ही लिया। जबकि उनके साथ थाने में तैनात रीडर एएसआई ने भी होम कोरोंटाइन होने की फैसला किया।

शुक्रवार देर रात आईएएनएस को मुंडका थाना सूत्रों ने बताया, एसएचओ, रीडर और एक ड्राइवर-ऑपरेटर फिलहाल छुट्टी पर हैं। एसएचओ का चार्ज फिलहाल किसी और को दे दिया गया है

इस बारे में बात करने के लिए आईएएनएस ने देर रात पश्चिमी रेंज की संयुक्त आयुक्त शालिनी सिंह से संपर्क की कोशिश की, मगर बात नहीं हो सकी।

उल्लेखनीय है कि, दिल्ली पुलिस में ट्रैफिक में तैनात एक सहायक उप-निरीक्षक और क्षेत्रीय विदेशी पंजीयन कार्यालय (एफआरआरओ) में तैनात एक हवलदार को भी कोरोना पॉजिटिव निकला है।

एएसआई कालकाजी पुलिस कालोनी में, जबकि इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल-3 के इमीग्रेशन काउंटर पर तैनात हवलदार रोहणी में रहता है। हवलदार को फिलहाल एलएनजेपी अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

--आईएएनएस