मप्र के गृहमंत्री ने कमल नाथ की तुलना गजनवी से की
Wednesday, 25 November 2020 07:54

  • Print
  • Email

भोपाल: मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ की तुलना महमूद गजनवी से की है। डॉ. मिश्रा का कहना है कि गरीबों के पैसे को लूटकर कमल नाथ ने महमूद गजनवी जैसा जघन्य पाप किया है। मप्र सरकार भी कांग्रेस के बेहिसाब लेनदेन के पूरे मामले का संज्ञान लेकर विधि विशेषज्ञों से राय लेगी। इनकम टैक्स विभाग से रिकॉर्ड मांगकर ईओडब्ल्यू से जांच कराने पर विचार करेगी।

उन्होंने आगे कहा कि कमल नाथ की सरकार प्रदेश के इतिहास की भ्रष्टतम सरकार थी। अब मीडिया में भी मप्र से कांग्रेस मुख्यालय को भेजी गई बेहिसाब नकदी का खुलासा हुआ है। कमल नाथ प्रदेश की जनता के सोशल वेलफेयर का पैसा गांधी फैमिली के वेलफेयर पर लुटा रहे थे, ताकि कुर्सी सलामत रहे।

राज्य के गृहमंत्री ने एक खबर का हवाला देते हुए कहा, कमल नाथ के राज में मप्र से कांग्रेस मुख्यालय को भेजे गए 106 करोड़ रुपये आयकर के दस्तावेजों से अकबर रोड नई दिल्ली को भेजी गई बेहिसाब नकदी का खुलासा कमल नाथ आखिर सच सामने आ ही गया कि मुख्यमंत्री के रूप में आप जनकल्याणकारी योजनाओं के लिए हमेशा पैसों की कमी का रोना क्यों रोते रहते थे?

--आईएएनएस

एसएनपी/एसजीके

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss