Print this page

मैनचेस्टर युनाइटेड के कोच एफए कप सेमीफाइनल को लेकर उत्साहित
Monday, 29 June 2020 19:38

मैनचेस्टर: इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के कोच ओले गनर सोल्सजाएर आगामी एफए कप में चेल्सी के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले को लेकर उत्साहित हैं। युनाइटेड ने रविवार को नॉर्विक सिटी को इंजरी टाइम में 2-1 से हराकर एफए कप के सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का किया है। युनाइटेड से पहले, आर्सेनल, चेल्सी और मैनचेस्टर सिटी की टीमें पहले ही सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर चुकी हैं।

पहले सेमीफाइनल में जहां, युनाइटेड की टीम 18 जुलाई को चेल्सी से भिड़ेगी तो वहीं दूसरे सेमीफाइनल में आर्सेनल का सामना मैनचेस्टर सिटी से होगा।

युनाइटेड की टीम लगातार चौथी बार एफए कप के सेमीफाइनल में चेल्सी से भिड़ेगी।

युनाइटेड को प्रीमियर लीग में मंगलवार को अपना अगला मुकाबला ब्राइटन क्लब से खेलना है।

सोल्सजाएर ने मैच की पूर्वसंध्या पर सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा, "हम उनके खिलाफ विम्बले में काफी मैच खेल चुके हैं। साथ ही पिछले कुछ सीजन में भी हम एफए कप में उनके खिलाफ आमने सामने हो चुके हैं।"

उन्होंने कहा, " वह एक ऐसी टीम है जो हमारे बारे में बहुत कुछ जानती है और वह एक ऐसी टीम है, जिनके बारे में हम बहुत कुछ जानते हैं। हम विम्बले में होने वाले मुकाबले को लेकर उत्साहित हैं।"

मैनचेस्टर युनाइटेड की टीम एफए कप में अब तक चेल्सी के खिलाफ 16 बार मैदान में उतर चुकी है, जिसमें से नौ बार युनाइटेड ने और पांच बार चेल्सी ने जीत दर्ज की है जबकि दो मैच ड्रॉ रहे हैं।

- -आईएएनएस