इन अक्षरों के नाम वाली लड़कियां होती है सबसे अच्छी पार्टनर, कभी नहीं देती धोखा
Monday, 16 July 2018 12:01

  • Print
  • Email

हर किसी को सच्चे साथी की तालाश होती है। कोई नहीं चाहता है कि उसे प्यार में कभी धोखा मिले। वैसे तो अपने लिए पार्टनर को ढ़ूंढने से पहले उनमें तमाम चीजें देखते हैं तब जाकर आप यह फैसला लेते हैं, लेकिन इस सबके बाद आप उनके नाम पर भी एक नजर डाले। दरअसल हमारा नाम हमारे व्यवहार के साथ-साथ हमाके व्यक्तित्व पर भी असर डालता है। आइए जानते हैं उन लड़कियों के बारे में जो हमेशा अपने पार्टनर के लिए वफादार रहती हैं। 

अक्षर G
इस अक्षर से शुरू होने वाले नाम वाली लड़कियां स्वभाव में थोड़ी जिद्दी जरूर होती है पर वह दिल की बहुत साफ होती हैं। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार ये लड़कियां काफी मेहनती भी होती हैं और अगर रिलेशनशिप की बात करे तो आप इन पर आंख बंद करके भरोसा कर सकते हैं। एक बार ये किसी को अपना बना लेती हैं तो उसे कभी नहीं छोड़ती।

अक्षर D
इस अक्षर से शुरू होने वाले नाम वाली लड़कियों का बहुत रोमांटिक स्वभाव होता है। ये अपने पार्टनर के प्रति बहुत केयरिंग होती हैं। ये दिनभर दफ्तर और घर के कामों में व्यस्थ होने के बावजूद अपने और अपने पार्टनर का ख्याल रखने के लिए समय निकाल लेती हैं। खास बात यह है कि ऐसी लड़कियां अपने पार्टनर के लिए बेहद ईमानदार होती हैं। 

अक्षर M
इस नाम की लड़कियां आसानी से प्यार में नहीं पड़ती। ये बहुत सोच समझकक अपने पार्टनर को चुनती हैं, लेकिन अगर एक बार ये किसी के प्यार में पड़ गई तो अपने साथी से बेपनाह प्यार करती हैं। इतना ही नहीं इस अक्षर वाली लड़कियां अपने साथी का बहुत सम्मान भी करती हैं। 

अक्षर S
इस अक्षर से नाम शुरू होने वाली लड़कियां अपने जीवनसाथी को लेकर बहुत गंभीर रहती हैं। ऐसी लड़कियों में धैर्य बहुत ज्यादा होता है। ये लड़कियां अपने रिश्ते और करियर से जुड़ी सभी जिम्मेदारियों को अच्छे से निभाती हैं।  

अक्षर A
A अक्षर वाली लड़कियां अपने पार्टनर को ही सब कुछ मान लेती हैं। ये अपने पार्टनर के साथ बहुत वफादार होती है। अपने पार्टनर को खुश रखना इन्हे अच्छे से आता है। आप बिना सोचे समझे A नाम वाली लड़कियों को डेट और उनसे शादी कर सकते हैं। 

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.