कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े ड्रग मामले में अभिनेत्री रागिनी समेत कई हिरासत में
Saturday, 05 September 2020 18:19

  • Print
  • Email

बेंगलुरु: कर्नाटक के सैंडलवुड इंडस्ट्री में प्रतिबंधित मादक पदार्थो के इस्तेमाल से कथित तौर पर तार जुड़े होने के चलते सिटी सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) ने कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी सहित अन्य 11 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। शहर के संयुक्त पुलिस आयुक्त संदीप पाटिल ने यहां पत्रकारों को बताया, "हमने शहर के कोत्तोंपेते पुलिस स्टेशन में रागिनी समेत अन्य लोगों के खिलाफ कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में इनके कथित ड्रग लिंक के चलते मुकदमा दर्ज किया है, जिनमें शिवप्रकाश, रवि शंकर, राहुल शेट्टी जैसे ड्रग पेडलर्स और पार्टी प्लानर विरेन खन्ना शामिल हैं।"

शहर की रेव व लेट नाइट पार्टियों में प्रतिबंधित ड्रग्स की खरीद, उनका उपयोग, समूहों में बांटने वगैरह के चलते दर्जनभर अभियुक्तों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस एक्ट, 1985 और 120 बी की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

जबकि रागिनी और शेट्टी को शुक्रवार शहर में गिरफ्तार किया गया, वहीं खन्ना को सीसीबी के दो निरीक्षकों द्वारा नई दिल्ली में हिरासत में लिया गया और उन्हें ट्रांजिट रिमांड पर शहर में ले आया गया।

राज्य सड़क परिवहन कार्यालय के एक क्लर्क के पद पर काम करने वाले शंकर को गुरुवार गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए पांच दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

जिन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है, उनमें अभिस्वामी जनता दल के विधायक जीवनराज अल्वा के बेटे आदित्य अल्वा, अश्विन, प्रशांत राजू, प्रशांत रांका, वैभव जैन और विनय शामिल हैं।

--आईएएनएस

एएसएन

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss