पेड़ ने बचाई बच्चे की जान, खेलते-खेलते गिरा चौथी मंजिल से फिर हुआ कुछ ऐसा
Monday, 07 January 2019 17:10

  • Print
  • Email

मुंबई में गुरुवार को ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. 14 महीने का बच्चा बिल्डिंग की चौथी मंजिल से गिर गया और पेड़ से लटक गया. जिसके कारण उसकी जान तो बच गई लेकिन उसे गंभीर चोटें आई हैं. 14 महीने का बच्चा अथर्व बरकड़े बिल्डिंग से गिरने के बाद पेड़ की टहनियों पर अटक गया. बिल्डिंग के पास ही बड़ा पेड़ था, जिसके कारण उसकी जान बच गई. लेकिन होठ, पैर और लीवर में गंभीर चोटें आई हैं. 

jk27q6lg

उसे फॉर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल ने बयान जारी करते हुए बताया- बच्चे को आईसीयू में रखा गया है. अस्पताल में एडमिट होने के बाद उसकी कंडीशन ठीक हो रही है. लीवर में उसे गंभीर चोटे आई हैं, जिसका ट्रीटमेंट चल रहा है. बच्चे को खून भी चढ़ाया गया है. 

 
 

p72hdnso

बच्चा घर में खेल रहा था. खेलते-खेलते वो खिड़की के पास पहुंच गया. वो खिड़की से गिरा और सीधे पेड़ से लटक गया. अगर वो सीधे जमीन पर गिरता तो बड़ा हादसा हो सकता था. बच्चे के माता-पिता के मुताबिक, घर की खिड़की गलती से खुली रह गई थी. जैसे ही उन्हें बच्चे के गिरने के बारे में पता चला तो वो तुरंत नीचे भागे. अथर्व की दादी ने सबसे पहले देखा और माता-पिता को बताया. अथर्व के पिता अजीत बरकड़े उसे तुरंत अस्पताल ले गए. उस वक्त वो जोर-जोर से रो रहा था.

मुंबई के गोवंडी में गोपी कृष्ण बिल्डिंग में अजीत बरकड़े रहते हैं. अजीत बिजनेसमैन हैं और पिछले ही साल वो यहां रहने आए हैं. उन्होंने अब तक घर की खिड़कियों में सेफ्टी ग्रिल भी लगवाई गई थीं. 

 

 

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.