‘मेरी स्कर्ट खींच बोलने लगे- दिखाओ इसके नीचे क्या है’
Monday, 23 April 2018 13:06

  • Print
  • Email

देशभर में इन दिनों रेप को लेकर एक आक्रोश का माहौल है। इसी गुस्से के माहौल को देखते हुए सरकार ने पॉक्सो एक्ट में भी तब्दीली कर इसे और सख्त बना दिया है। अब यदि कोई शख्स 12 साल तक की बच्ची के साथ रेप करता है तो उसे सजा-ए-मौत सुनाई जाएगी। जहां एक तरफ बलात्कार को रोकने का हरसंभव प्रयास किया जा रहा है वहीं आए दिन सोशल मीडिया में इस तरह की बातें भी सामने आती रहती हैं जिसे देख कोई भी सोचने पर मजबूर हो जाए। सोशल मीडिया के जरिए पिछले काफी समय से महिलाएं अपने साथ हो रही यौन दुर्व्यवहारों का खुलासा करती रही हैं। इसी कड़ी में इंदौर की एक मॉडल ने सोशल मीडिया के जरिए ही अपने साथ हुई बेहद शर्मनाक हरकत को बयां किया है। इस मॉडल ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया है कि कैसे इंदौर में दिन दहाड़े दो मनचले उसे छेड़ रहे थे। मॉडल ने ये भी बताया कि इसके बाद मेरे पास आए एक बुजुर्ग ने ये तक कह दिया कि तुमने स्कर्ट पहनी है इसिलिए वो लोग तुम्हें छेड़ रहे थे।

इस महिला मॉडल ने अपने ट्विटर अकाउंट से अपने जख्मी पैर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ये मेरे साथ आज हुआ। मैं स्कूटी से कहीं जा रही थी तभी बीच सड़क दो लड़के मेरी स्कर्ट खींचने लगे। वो लड़के स्कर्ट खींचते हुए कह रहे थे कि दिखाओ इसके नीचे क्या है। मैंने उनसे बचने की कोशिश की और स्कूटी लेकर गिर पड़ी।

पीड़िता मॉडल के ट्वीट का स्क्रीनशॉट।

मॉडल ने ये अपने अगले ट्वीट में लिखा कि ये सबकुछ मेरे साथ इंदौर की एक भीड़-भाड़ वाली सड़क पर हुआ लेकिन कोई मेरी मदद को सामने नहीं आया। ये बदमाश जब भीड़-भाड़ वाली जगह पर मेरी स्कर्ट खींच सकते हैं तो सुनसान सड़क पर पता नहीं क्या कर देंगे।

महिला ने आगे लिखा कि वहां सड़क से जख्मी हालत में मेरे कुछ दोस्त मुझे पास के एक रेस्टोरेंट ले गए। हम लोग वहां बैठे ही थे कि एक बुजुर्ग अंकल मेरे पास आए और कहने लगे कि तुमने स्कर्ट पहन रखी है इसीलिए तुम्हारे साथ ऐसा हुआ।

पीड़िता मॉडल के ट्वीट का स्क्रीनशॉट।

 

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.