चंद्रबाबू नायडू ने कहा पीएम मोदी से कई बार बात करने की कोशिश की

केंद्र सरकार से अलग होने के बाद आंध्र प्रदेश के सीएम चेंद्रबाबू नायडू ने एक बाडा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि अपनी समस्याओं को लेकर वह कई बार पीएम मोदी से मिलना और बात करना चाहते थे लेकिन पीएम ने कभी समय नहीं दिया. गौरतलब है कि चंद्रबाबू नायडू की टीडीपी पार्टी ने बुधवार को केंद्र सरकार से अलग होने का फैसला किया. इसके बाद टीडीपी ने अपने दो केंद्रीय मंत्रियों को सरकार से वापस बुला लिया है. नायडू ने कहा कि किसी फैसले तक पहुंचने से पहले मैं पीएम मोदी से मिलना चाहता था. इस बाबत मैंने कई बार उनसे भेंट करने की कोशिश की लेकिन उनकी तरफ से कभी समय नहीं मिला.

मैं अब देखना चाहता हूं कि बीजेपी यहां से आगे कैसे काम करती है. नायडू ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार किसी भी राज्य सरकार या अपने सहयोगियों की बात सुनने के लिए जरा भी तैयार नहीं है. हम शुरू से ही आंध्रा के लिए विशेष मांग कर रहे थे. इसका पता पीएम को भी था. उन्होंने कहा कि मैंने अपने स्तर पर आंध्रा को लेकर केंद्र सरकार की सोच को कई बार बदलने की कोशिश भी की लेकिन मुझे सफलता नहीं मिली. मेरे राज्य के लिए यह काफी महत्वपूर्ण समय था.

 
आवाज उठाई. और जरूरत पड़ने पर आगे भी उठाता रहूंगा. सीएम नायडू ने कहा कि वह किसी से गुस्सा नहीं है. मैनें यह फैसला सिर्फ और सिर्फ आंध्रा प्रदेश की जनता की भलाई के लिए लिया है. 

POPULAR ON IBN7.IN