कांग्रेस की महिला नेता का अश्लील वीडियो पॉर्न साइट पर अपलोड
Saturday, 06 May 2017 18:30

  • Print
  • Email

 

पंजाब की फेमस सिंगर और कांग्रेस की नेता सतविंदर सिंह बिट्टी का आपत्तिजनक वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट, वॉट्सऐप ग्रुप और पॉर्न वेबसाइट पर पोस्ट करने के आरोप में कांग्रेस के एक नेता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। बिट्टी हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की टिकट पर लुधियाना के साहनेवाल विधानसभा सीट से शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार सरनजीत सिंह ढिल्लो के खिलाफ चुनाव लड़ा था। आरोपी की पहचान कांग्रेस के कार्यकर्ता मोहन सिंह के रूप में हुई है, वह जिला कांग्रेस की ग्रामीण विंग का उपाध्यक्ष बताया जा रहा है। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक यह अश्लील वीडियो उस समय सामने आया था जब विधानसभा चुनाव 2017 के लिए उम्मीदवारों का ऐलान किया गया था। बट्टी ने लुधियाना के पुलिस कमिश्नर के समझ दायर की शिकायत में कहा था कि उनकी छवि को धूमिल करने के लिए सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट किया गया था। सिंगर के भाई अवतार सिंह ने कहा कि कथित तौर पर मोहन सिंह ने व्हॉट्स ग्रुप पर इस वीडियो को सरकुलेट किया था। इस संबंध में कूमकलां पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में जांच जारी है और पुलिस पूछताछ करके इस अपराध में अन्य लोग शामिल है या नहीं। इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

पंजाबी सिंगर बिट्टी 2017 विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर साहनेवाल से चुनाव लड़ चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी मोहन सिंह भी इस सीट पर टिकट का दावेदार था। टिकट न मिलने की वजह से वह पार्टी और सतविंदर सिंह बिट्टी से नाराज चल रहा था। जिसके बाद उसके बिट्टी से बदला लेने का फैसला किया। आरोपी ने उनका आपत्तिजनक वीडियो बनाकर व्हाट्सएप पर वायरल कर दिया। मोहन सिंह ने ये वीडियो पोर्न वेबसाइट पर भी अपलोड किया था। पुलिस के शिकायत मिलने के बाद मामले की जांच शुरू की। इस दौरान आरोपी ने फोन बंद कर दिया। कुछ दिन पहले ही उसने फोन नंबर फिर से चालू किया। जिसके बाद नंबर ट्रेस करके उसे गिरफ्तार किया गया है।

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss