भाजपा कोरोनाकाल में किए सेवा कार्यो का प्रधानमंत्री को देगी प्रजेंटेशन
Friday, 03 July 2020 16:58

  • Print
  • Email

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कोरोनाकाल में अब तक किए गए सेवा कार्यो का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रजेंटेशन देगी। प्रजेंटेशन कार्यक्रम 4 जुलाई को शाम 4 बजे होगा। यह घोषणा भाजपा महासचिव अरुण सिंह ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में की।ोर अरुण ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने शनिवार शाम 4 बजे सभी सेवा कार्यो का प्रजेंटेशन किया जाएगा। प्रजेंटेशन के दौरान भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा कार्यालय में मौजूद रहेंगे। कार्यक्रम में केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, गृहमंत्री अमित शाह और सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी भी मौजूद रहेंगे। इसका प्रसारण नमो ऐप पर भी होगा।

अरुण सिंह ने यह भी कहा कि मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला वर्ष पूरा हो गया हो गया है। दूसरे कार्यकाल के पहले साल में कई ऐतिहासिक काम हुए हैं। इनमें राममंदिर निर्माण, ट्रिपल तलाक से मुक्ति, नागरिकता संशोधन कानून शामिल हैं। एक साल पूरा होने पर देशभर में 61 वर्चुअल रैलियों का आयोजन किया गया, जिसमें 11 करोड़ से भी अधिक लोग शामिल हुए।

उन्होंने यह भी बताया कि इस दौरान 7549 वीडियो कॉन्फ्रेंस आयोजित किए गए, जिसमें 18 करोड़ से अधिक लोग शामिल हुए। उन्होंने बताया कि घर-घर संपर्क योजना के तहत 5 करोड़ से अधिक घरों से संपर्क किया गया। 690 प्रेस कांफ्रेंस देश भर में किए गए। युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने 80 लाख सेनिटाइजर, 2 करोड़ से अधिक फेस कवर बांटे और लोकल के लिए वोकल होने की भी शपथ ली। साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं ने 22 करोड़ से अधिक लोगों को भोजन करवाया। कुल 4.5 करोड़ फेस मास्क का निर्माण किया गया। इस दौरान 5 लाख 41 हजार कार्यकर्ता बुजुर्गो के सेवा में लगे।

उन्होंने कहा, "हम सब को गर्व है कि देश की कमान विश्व के लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी जी के हाथों में है। हम शांति चाहते हैं और लोगों का उनपर भरोसा है।"

यूपी में एक मुठभेड़ के दौरान पुलिस के 8 जवानों के शहीद होने पर अरुण सिंह ने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। उत्तर प्रदेश में जो बचे-खुचे अपराधी हैं, उन्हें योगी सरकार छोड़ेगी नहीं। सपा-बसपा की सरकार में तो अपराधी सत्ता में थे।

--आईएएनएस

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss