Print this page

जब प्रधानमंत्री मोदी बोले, 'मुझे विवादों में घसीटने की हो रही खुराफात'
Wednesday, 08 April 2020 17:59

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि उन्हें विवादों में घसीटने की खुराफात चल रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर लोगों को यह जानकारी दी। वहीं उन्होंने इस दौरान एक खास अपील भी की। यह अपील थी कोरोना का संकट खत्म होने तक एक गरीब की जिम्मेदारी उठाने की। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा, "मेरे ध्यान में लाया गया है कि कुछ लोग यह मुहिम चला रहे हैं कि 5 मिनट खड़े रहकर मोदी को सम्मानित किया जाए। पहली नजर में तो यह मोदी को विवादों में घसीटने की कोई खुराफात लगती है।"

प्रधानमंत्री मोदी ने दूसरे ट्वीट में कहा, "हो सकता है कि यह किसी की सदिच्छा हो, तो भी मेरा आग्रह है कि यदि सचमुच में आपके मन में इतना प्यार है और मोदी को सम्मानित ही करना है तो एक गरीब परिवार की जिम्मेदारी कम से कम तब तक उठाइए, जब तक कोरोना वायरस का संकट है। मेरे लिए इससे बड़ा सम्मान कोई हो ही नहीं सकता।"

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश में 25 मार्च से 21 दिनों का लॉकडाउन है। कोरोना की चुनौती खत्म न होन के कारण अभी कई राज्य सरकारों ने इस लॉकडाउन को बढ़ाने का भी प्रस्ताव दिया है। इस दौरान कई तरह की अफवाहें भी फैल रहीं हैं। सरकार के स्तर से समय-समय पर अफवाहों का खंडन किया जाता है। यह पहली बार है कि जब प्रधानमंत्री मोदी खुद लोगों को एक मुहिम को लेकर सावधान कर रहे हैं, जिसमें उन्हें सम्मानित करने की बात कही जा रही है।

-- आईएएनएस