Print this page

घर जाने को पैदल निकले लोगों की मदद करें भाजपा कार्यकर्ता : नड्डा
Friday, 27 March 2020 23:36

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा है कि विषम परिस्थितियों में जो भी लोग पैदल ही अपने घरों के लिए निकल पड़े हैं, उन्हें सुरक्षित रूप से उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए पार्टी कार्यकर्ता सहयोग करें। उनके भोजन का प्रबंध भी कार्यकर्ता करें। नड्डा ने शुक्रवार को अपने घर से भी दस लोगों का खाना बनवाकर दिल्ली पुलिस को जरूरतमंदों को देने के लिए सौंपा। उन्होंने कहा कि अब वह वीडियो कांफ्रें सिंग के जरिए रोजाना शाम सात बजे से पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ बैठक कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिशा-निर्देशों के पालन की समीक्षा करेंगे।

नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देश देते हुए कहा कि हर एक पार्टी कार्यकर्ता एक-एक बुजुर्ग परिवार की जिम्मेदारी लें और उनकी उचित देखभाल करें। उन्होंने कहा कि पार्टी के एक करोड़ कार्यकर्ता प्रशासन के साथ समन्वय बनाते हुए कम्युनिटी किचन का उपयोग कर देश के पांच करोड़ गरीब लोगों तक खाना पहुंचाने में अनवरत सेवा भाव में लगे हैं।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया कि देश के हर प्रदेश भाजपा कार्यालय में गरीब लोगों तक भोजन पहुंचाने और किसी भी आकस्मिक सहायता के लिए टोल फ्री नंबर की व्यवस्था भी की गई है ताकि समय पर जरूरतमंद लोगों को यथासंभव मदद पहुंचाई जा सके।

--आईएएनएस