Print this page

'अलादीन' के सीक्वेल पर काम जारी
Thursday, 13 February 2020 17:19

लॉस एंजेलिस: डिज्नी की लाइव एक्शन फिल्म 'अलादीन' के सीक्वेल पर काम जारी है, जॉन गेटिंस और एंड्रिया बर्लोफ इसकी कहानी लिख रहे हैं। सूत्रों के हवाले से वैरायटी डॉट कॉम की ओर से कहा गया है कि फिल्म का विकास अभी अपने प्राथमिक चरण में है, करीब छह महीने तक इस पर सोच-विचार करने के बाद निर्माताओं को इसकी कहानी की दिशा मिली है।

रयान हैल्प्रिन के साथ डैन लिन और जोनाथन ईरिच अपने राइडबैक बैनर के तले इस फिल्म का निर्माण करेंगे, इन्होंने ऑरिजिनल फिल्म को भी प्रोड्यूस किया था।

इस परियोजना में निर्देशक गाय रिची की वापसी के बारे में कोई जानकारी फिलहाल उपलब्ध नहीं है। फिल्म के निर्माता विल स्मिथ, मेना मसूद और नॉओमी स्कॉट जैसे कलाकारों को वापस लाने की उम्मीद जता रहे हैं, हालांकि जब तक इसकी पूरी स्क्रिप्ट तैयार नहीं हो जाती तब तक कलाकारों को ऑफर नहीं दिए जाएंगे।

इस बार फिल्म डिज्नी प्लस पर नहीं बल्कि थिएटर में रिलीज होगी।

गाय रिची द्वारा निर्देशित पिछले साल आई डिज्नी की इस लाइव एक्शन फिल्म ने लोगों की पुरानी यादों को ताजा कर दिया था। फिल्म में विल स्मिथ ने जिनी के किरदार को निभाया है जिसे अब तक रॉबर्ट विलियम्स निभाते आए हैं। मसूद अलादीन की भूमिका में नजर आए जबकि जैसमीन के रूप में नाओमी नजर आईं। साल 2019 में 100 करोड़ डॉलर के क्लब में शामिल होने वाली यह डिज्नी की एक और परियोजना है।

--आईएएनएस