हिमाचल के मुख्यमंत्री की हुंकार, 'बेटी कंगना का नहीं सहेंगे अपमान'
Friday, 11 September 2020 08:58

  • Print
  • Email

नई दिल्ली: अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र की उद्धव सरकार के बीच मचे घमासान के बीच हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का भी रुख आक्रामक हो चला है। उन्होंने कहा है कि हम हिमाचल की बेटी कंगना का अपमान नहीं सहन कर सकते। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने बयान में कहा, " हम हिमाचल की बेटी का अपमान सहन नहीं कर सकते। महाराष्ट्र सरकार ने हिमाचल की बेटी कंगना रणौत के साथ जो राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से अत्याचार किया है यह अत्यंत चिंताजनक एवं निंदनीय है। हमारी सरकार व देश की जनता इस घटनाक्रम में हिमाचल की बेटी कंगना के साथ खड़ी है।"

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का मानना है कि महाराष्ट्र में शिवसेना के नेतृत्व वाली कांग्रेस व एनसीपी गठबंधन की सरकार ने कंगना रनौत के खिलाफ बदले की भावना से कार्रवाई की है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि इस पूरे मामले में हिमाचल प्रदेश की सरकार राज्य की बेटी कंगना के साथ खड़ी है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से पहले राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और शांता कुमार भी कंगना को राज्य की बेटी बताकर समर्थन में उतर चुके हैं। पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने तो महाराष्ट्र के राज्यपाल को पत्र लिखकर उद्धव सरकार पर कंगना के संवैधानिक अधिकारों को कुचलने पर नाराजगी जाहिर की है।

--आईएएनएस

एनएनएम/एएनएम

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss