जयराम ठाकुर ने महाराष्‍ट्र सरकार के आचरण को बताया दुर्भाग्‍यपूर्ण, कंगना के ऑफ‍िस पर प्रतिशोध की कार्रवाई
Wednesday, 09 September 2020 17:45

  • Print
  • Email

शिमला: मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर ने मुंबई में कंगना रनोट के कार्यालय पर की गई कार्रवाई कड़ा ऐतराज जताया है। सीएम ने कहा महाराष्‍ट्र सरकार का आचरण दुर्भाग्‍यपूर्ण है। कंगना ने सिर्फ अपनी आवाज बुलंद की थी, जिस पर प्रतिशोध की भावना से यह कार्रवाई की गई है। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा शिव सेना ने अपना वजूद ही खत्‍म कर लिया है। जिस विचार धारा के लिए पार्टी जानी जाती थी, उससे पूरी तरह से भटक चुकी है। कांग्रेस के साथ सरकार बनाकर शिव सेना भी वैसे ही हो चुकी है। सत्‍ता बचाने के लिए शिव सेना ऐसी कार्रवाई व बयानबाजी कर रही है। भारतीय जनता पार्टी देश ही नहीं विश्‍व की सबसे बड़ी पार्टी है, हमें किसी की गीदड़भभकी में आने की आवश्‍यकता नहीं है।

बीएमसी ने बुधवार को मुंबई स्थित कंगना के ऑफ‍िस के अवैध निर्माण को गिरा दिया है। बीएमसी की टीम जेसीबी मशीन और मजदूरों के साथ सुबह कंगना के ऑफ‍िस पर पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी। हालांकि, इस बीच हाईकोर्ट ने तोडफोड़ पर रोक लगा दी है। इस कार्रवाई के बाद कंगना के समर्थकों में काफी आक्रोश है व इसे बदले की कार्रवाई बता रहे हैं।

हिमाचल प्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र के दौरान सदन में कंगना की सुरक्षा पर चर्चा हुई। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित सदन में विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने कहा वे सभी चाहते हैं कि हिमाचल की बेटी को सुरक्षा मिले। एक स्वर से उठी कंगना की सुरक्षा की मांग, उनका ऑफिस तोड़े जाने की निंदा की गई। भोजनावकाश के बाद देहरा के निर्दलीय विधायक होशियार सिंह ने ध्यानाकर्षण प्रस्ताव के जरिए महाराष्ट्र में कंगना के ऑफिस को तोड़े जाने का मामला उठाया। उन्होंने कंगना के आवास को गिरने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और विपक्ष पार्टी कांग्रेस से कहा शिव सेना के साथ उनका गठबंधन है। इसलिए कांग्रेस पार्टी महाराष्ट्र कांग्रेस से उनकी सुरक्षा की बात करे। मुख्यमंत्री ने सदन में कहा कि इस घटना की वह निंदा करते है। हिमाचल कंगना की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है।

कांग्रेस पार्टी के नेता राम लाल ठाकुर ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने कंगना के ख़िलाफ़ अविश्वास प्रस्ताव लाया है। मामला कानून के तहत चल रहा है इसलिए हिमाचल विधानसभा में चर्चा की ज़रूरत नहीं है। विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि उन्हें भी कंगना की सुरक्षा की चिंता है।

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.