Print this page

गुरुग्राम : सड़क हादसों में 2 की मौत, 3 घायल
Tuesday, 24 November 2020 16:45

गुरुग्राम: गुरुग्राम में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो युवकों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी मंगलवार को दी। पहली घटना सोमवार तड़के शीतला माता रोड पर स्थित पेट्रोल पंप के सामने घटी।

तेज रफ्तार से पालम विहार इलाके से आ रही कार एक कैंटर से जा भिड़ी, जिससे कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं पीछे की सीट पर बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के तुरंत बाद कैंटर चालक मौके से फरार हो गया।

मृतक की पहचान राजीव नगर निवासी अभिषेक (20) के रूप में हुई, जबकि घायल की पहचान पारस (20) के रूप में हुई। घायल युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

घटना के संबंध में पुलिस ने सेक्टर-5 पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

सेक्टर-5 पुलिस स्टेशन के अतिरिक्त प्रभारी सतीश कुमार ने कहा, "शुरुआती जांच में पता चला है कि एक कैंटर सड़क पर खड़ा था। कार पीछे से आई और उसमें जा घुसी, जिससे दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हालांकि, पूरी सच्चाई का पता आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों से या चालक के गिरफ्तारी के बाद ही पता चल पाएगा।"

अन्य घटना में सूरज नाम के व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई, जबकि उसके दोस्त पिंकी और सचिन हादसे में घायल हो गए। सूरज अपनी बाइक चला रहा था जबकि उसके दो दोस्त पीछे बैठे थे।

पुलिस ने कहा, "सूरज बाइक चला रहा था, जहां वह अनियंत्रित होकर सोहना रोड पर बिना किसी चेतावनी के सड़क के किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली से जा भिड़ा। हादसे में सूरज की मौके पर मौत हो गई, जबकि उसके दोनों दोस्तों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।"

इस मामले की प्राथमिकी सोहना सदर पुलिस स्टेशन में दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच चल रही है।

--आईएएनएस

एवाईवी/एसजीके