लॉकडाउन के समर्थन में उतरा गुरुग्राम
Saturday, 28 March 2020 18:54

  • Print
  • Email

गुरुग्राम: कोरोनावायरस के चलते पूरे देश में 21 दिवसीय लॉकडाउन चल रहा है और इससे निपटने और संक्रमण फैलने से रोकने के लिए राज्य व केंद्र सरकार प्रयास कर रही है। ऐसी स्थिति में गुरुग्रामवासी भी लॉकडाउन का समर्थन कर अपने सामथ्र्य से हर संभव कोशिश कर रहे हैं, ताकि जरूरतमंदों को मदद सके। इस विषय पर जानकारी देते हुए सेक्टर 101 स्थित रहेजा अथर्व के प्रसिडेंट प्रेम सिंह रहेजा ने बताया, "हरियाणा सरकार द्वारा लॉकडाउन की घोषणा करते ही हमने पूरी सोसाइटी को लॉक कर दिया है और किसी को भी प्रवेश की अनुमति नहीं है। सोसाइटी में रहने वालों को दिक्कत न हो, यह सुनिश्चित करने के लिए सोसाइटी के हर टॉवर से 1-2 लोगों की टीम बनाई गई है, जिनका काम यह देखना है की किसी को भी किसी प्रकार की दिक्कत न हो, खासकर वरिष्ठ नागरिकों को।

वहीं अटलांटिस गुरुग्राम के ब्रिगेडियर आनंद मोहन शर्मा ने बताया, "बहुत संतोषजनक है कि सोसाइटी के सभी लोग लॉकडाउन में पूर्ण सहयोग कर रहे हैं। हमने अपनी सोसाइटी 101 में एंट्री-एग्जिट बंद की हुई है और अगर किसी जरुरी कारण से किसी को आना पड़ भी रहा है तो उसका टेम्परेचर चैक कर ही आने दिया जा रहा है।"

अफोर्डेबल हाउसिंग के लिए जाने-माने नाम सिग्नेचर ग्लोबल ने अपनी साइट पर काम करने वाले सभी वर्कर्स को खाद्य पदार्थ दे कर मदद की है और साथ ही सभी का तापमान चेक किया जा रहा है।

इलेक्ट्रिक वाहनों की कंपनी इवोलेट की सीईओ स्क्वायन लीडर प्रेरणा चतुवेर्दी ने भी लॉकडाउन का समर्थन करते हुए कहा , "यह देश के इतिहास का सबसे लंबा लॉकडाउन है। कोरोना के चलते काफी दिक्कतें आएंगी पर स्थिति सामान्य होने पर सब ठीक हो जायेगा। अभी अपना ध्यान रखना और घर से बाहर नहीं निकलना ही सबसे श्रेष्ठ उपाय है।"

--आईएएनएस

 

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss