गुरुग्राम में जेल वैन पर गोलीबारी कर 2 मुलजिम छुड़ाए, एएसआई जख्मी
Sunday, 02 February 2020 10:38

  • Print
  • Email

गुरुग्राम: राष्ट्रीय राजधानी से सटे हरियाणा के हाईटेक शहर गुरुग्राम में दिन-दहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने जेल वैन पर अंधाधुंध गोलियां झोंक दीं। हमले में एक हरियाणा पुलिस का एक सहायक उप-निरीक्षक गोली लगने से जख्मी हो गया। पुलिस ने घेराबंदी करके हमलावरों को गुरुग्राम की ही हद में दबोच लिया।

घटना शनिवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे की है। घटना उस वक्त घटी, जब जेल वैन फरीदाबाद में पेशी से तीन मुलजिमों को लेकर लौट रही थी। हमले के वक्त जेल वैन की सुरक्षा में हरियाणा पुलिस के 8 जवान तैनात थे। जेल-वैन जैसे ही फरीदाबाद-गुरुग्राम रोड स्थित हनुमान मंदिर के करीब पहुंची, बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। बदमाशों की एक गोली जेल वैन में मौजूद एएसआई जितेंद्र के लग गई। साथी पुलिसकर्मियों ने घायल दारोगा को तुरंत अस्पताल पहुंचाया।

जेल वैन पर हुई गोलीबारी की इस दुस्साहसिक घटना में जेल वैन में मौजूद तीनों कैदी फरार हो गए। दिनदहाड़े जेल वैन पर हमले की खबर से फरीदाबाद और गुरुग्राम पुलिस में हड़कंप मच गया। दोनों जिलों की सीमाओं की घेराबंद कर दी गई। पीछा कर रही टीमों ने हमलावरों को गुरुग्राम की हद में ही घेर लिया। चारों ओर से पुलिस से घिरे होने के बाद भी फरार मुलजिमों में से दो पुलिस के हाथ नहीं लगे। एक को पकड़ लिया गया।

इस घटना को लेकर हालांकि गुरुग्राम पुलिस अभी तक चुप्पी साधे हुए हैं। घटना के कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने शनिवार रात आईएएनएस को फोन पर बताया, "बदमाशों ने पीछा कर रही पुलिस को खूब छकाया। सूरजकुंड रोड पर बदमाश ने अपनी कार छोड़ दी। वे एक मोटरसाइकिल से भागने लगे थे। पीछा कर रही पुलिस को इसका अंदाजा नहीं था कि बदमाश अपनी कार छोड़कर मोटरसाइकिल से भी भाग सकते हैं।"

--आईएएनएस

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss