हरियाणा में भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी के कर्मी को पीटा
Saturday, 06 June 2020 07:00

  • Print
  • Email

चंडीगढ़: टिक-टॉक स्टार और हरियाणा में भाजपा नेत्री सोनाली फोगट एक वीडियो के वायरल होने से विवाद में घिर गई हैं। वीडियो में वह हिसार मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह की जमकर पिटाई करती नजर आ रही हैं। मामला जिला मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर बालसमंद मंडी का है, जहां सोनाली फोगाट से सुल्तान सिंह को ताबड़तोड़ पीट रही हैं। वायरल वीडियो में घटनास्थल पर मौजूद पुलिसकर्मी मूकदर्शक की मुद्रा में दिख हैं।

वीडियो में, गुलाबी साड़ी पहनी हुई सोनाली फोगट सुल्तान सिंह को अपने हाथ से बार-बार पीटती नजर आ रही हैं। उन्हें यह भी कहते सुना जा रहा है कि "ऐसे लोगों को जीने का कोई अधिकार नहीं है।"

सुल्तान की पिटाई करने के बाद, उन्होंने पुलिस से उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करने को भी कहा।

सोनाली ने भाजपा के टिकट पर मंडी आदमपुर से 2019 का विधानसभा चुनाव लड़ा था, मगर वह पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल के बेटे कुलदीप बिश्नोई से हार गई थीं।

हिसार पुलिस अधीक्षक गंगा राम पुनिया ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस को सरकारी कर्मचारी सुल्तान सिंह की शिकायत मिली है। सोनाली फोगाट के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

इस घटना पर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट किया, "बाजार समिति के सचिव को जानवर की तरह पीटा गया।"

उन्होंने कहा, "यह कृत्य भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट ने किया है। क्या सरकारी नौकरी करना अब अपराध है? क्या खट्टर साहेब कार्रवाई करेंगे? क्या मीडिया अब भी चुप रहेगा?"

--आईएएनएस

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss