हो गया तय! अक्टूबर से टीवी पर दोबारा लौटेंगे कपिल शर्मा

मंगेतर गिन्नी के साथ ग्रीस में छुट्टियां बिताने के बाद अब कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही एक बार फिर से टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। कपिल शर्मा का शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा अप्रैल माह में स्वास्थ्य खराब होने के चलते ऑफएयर कर दिया गया था। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपिल शर्मा एक बार फिर से वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

बताया जाता है कि टीवी पर वापसी करने से पहले कॉमेडियन अपने वजन को भी कम करना चाहते हैं। अपने शेप में वापस आने के लिए वह जल्द ही ट्रेनिंग शुरू करने वाले हैं। डीएनए ने एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा- ”कपिल ने अपनी लाइफ को चार्ज करने का फैसला लिया है। वे केवल अपनी लाइफस्टाइल ही नहीं बल्कि खुद को फिट भी करना चाहते हैं। उन्होंने अपने लिए एक पर्सनल ट्रेनल भी नियुक्त किया है। कॉमेडियन अपने नए शो के लिए नया आइडिया और प्लानिंग कर रहे हैं, दो महीने के बाद वे फिर से कमबैक कर सकते हैं।”

आपको बता दें, कपिल शर्मा का ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ शो के ऑफ एयर होने के बाद से ही कपिल को लेकर कई तरह की खबरें आ रही थीं। कहा जा रहा था कि कपिल शर्मा डिप्रेशन में हैं। इसके बाद कपिल की पत्रकार से गाली गलौच की बात सामने आई थी। कपिल और पत्रकार के बीच बातचीत का एक ऑडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस दौरान कपिल शर्मा की कई तस्वीर सामने आई थीं जिसमें कपिल मोटे और बीमार नजर आ रहे थे। छोटे पर्दे के अलावा कपिल बॉलीवुड में भी अपना हाथ अजमा चुके हैं। हालांकि उनकी फिल्में ‘फिरंगी’ और ‘किस किस को प्यार करुं’ बॉक्सऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी थीं।