‘भाबी जी घर पर हैं’ की ‘अनीता भाभी’ ने शो से जुड़ी चौंकाने वाली कही बात

‘भाबी जी घर पर हैं’ में अनीता भाभी का रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने अपने टीवी शो से जुड़े कई खुलासे किए हैं जिसके बारे में अभी तक कोई नहीं जानता था। उन्होंने बताया कि ‘भाबी जी घर पर हैं’ शो सिर्फ एक प्रयोग था। एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘मुझे इस बात की खुशी है कि दर्शकों ने इसे प्यार दिया और इसके 900 एपिसोड भी पूरे हुए।’

अनीता ने कहा, ”भारतीय टेलीविजन में एक ऐसा कॉमेडी शो है जो अन्य सास-बहू और कॉमेडी शो से एकदम अलग है।” अपने किरदार के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ”अनीता का किरदार ससुराल और अभिमानी पति से दबा हुआ नहीं है बल्कि एकदम अलग, स्वतंत्र और मजबूत महिला का है। मुझे लगता है कि दर्शकों ने इसके पहले महिला का इतना मजबूत किरदार नहीं देखा था। यह शो उन लोगों को यह दिशा दिखाएगा जो यह समझते हैं कि रोने-धोने वाला किरदार अभी भी काम करता है।”

बता दें कि सौम्या टंडन शो में अनीता भाभी का रोल अदाकर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। पिछले दिनों ऐसी अफवाह थी कि सौम्या जल्द ही शो को अलविदा कहने वाली हैं। दरअसल अनीता को कुछ समय पहले शो में एक हफ्ते तक नजर नहीं आई थीं जिसके बाद लोग कयास लगाने लगे कि वह शो छोड़ रही हैं। बाद में ऐसी भी खबरें सामने आईं कि अनीता प्रेग्नेंट हैं जिसके चलते वह शो से नाता तोड़ रही हैं। हालांकि अनीता की ओर से शो छोड़ने को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

POPULAR ON IBN7.IN