इंटरनेशनल शो में काम दिलाने के नाम पर टीवी एक्ट्रेस से गंदी बातें!
Monday, 02 July 2018 12:10

  • Print
  • Email

ग्लैमर इंडस्ट्री में अक्सर कास्टिंग काउच के बारे में चर्चा होती रही है। हाल ही में टीवी की एक एक्ट्रेस ने अपने खुद से जुड़ा एक ऐसा एक्सपीरियंस शेयर किया जिसमें उसे काम दिलाने के नाम पर भद्दी बातें की जा रही थीं। टीवी सीरियल ‘क्या हाल है मिस्टर पांचाल’ की एक्ट्रेस रीना अग्रवाल को व्हाट्सएप पर एक मैसेज मिला जिसमें उन्हें इंटरनेशनल प्रोजेक्ट दिलाने की बात कही गई थी। रीना ने भी उस व्हाटसएप मैसेज का जवाब दिया। रीना के व्हाट्सऐप मैसेज के स्क्रीन शॉर्ट्स के मुताबिक नीना गोल्ड की एजेंसी ने रीना को मैसेज किया। शुक्रवार आधी रात को नीना गोल्ड की तरफ से +4474441955455 नंबर से मैसेज आया।

इस मैसेज में कहा गया कि आखिरी मिनट पर यह कास्टिंग की जा रही है। नीना खुद रीना को मैसेटकर रही हैं और उनसे चैट करना चाहती हैं। ऐसे में वह रीना से कुछ सवालात पूछेंगी जो कि इंटरव्यू की तरह होंगे। नीना ने चैट में एक्ट्रेस रीना से कहाकि वह उन्हें इंडियन प्रिंसेस का कैरेक्टर देना चाहती हैं। यह गेम और थ्रोन्स का अपकमिंग सीजन होगा। इस दौरान रीना को आभास हुआ कि दाल में जरूर कुछ काला है। क्योंकि मैसेज करने वाला बहुत ही जल्दबाजी में दिखाी दे रहा था। उसने कहा कि वह रीना के जवाब का ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता। कहीं देर न हो जाए।

इसके लिए सामने से कहा गया कि वह रीना से कुछ सवाल पूछेंगे जो कि पर्सनल भी होंगे, जिनके जवाब उन्हें तुरंत बिना किसी देरी के देने होंगे। नीना सिर्फ व्हाट्सऐप पर ही मैसेज कर रही थीं, क्योंकि उनका मूड फोन पर बात करने का नहीं था। रीना अब सामने वाले को समझ चुकी थीं। इसलिए उन्होंने फैसला किया कि वह इस पर अभी खेलना चाहेंगी। इसके बाद सामने वाले की तरफ से सवालों का सिलसिला शुरू हुआ।

इन सवालों के बीच टीवी एक्ट्रेस रीना से पर्सनल सवाल भी पूछे जाने लगे। उनमें से एक सवाल था कि रीना ने आखिरी बार किस कब किया था? ‘अपने पति के अलावा किसी और आदमी को?’ इस दौरान रीना ने थोड़ा और दूसर जाना चाहा। ऐसे में ‘नीना’ और टीवी एक्ट्रेस रीना के बीच बहसबाजी ने जोर पकड़ा। जिसमें ‘नीना’ नाम से खेलने वाले व्यक्ति की असलियत सामने आने लगी। स्पॉट बॉय के अनुसार, रीना ने कहा- ‘यह मेरे साथ हुआ, जो कि लिमिट्स को क्रॉस कर रहा था। यह मैसेज शुक्रवार की रात को आने शुरू हुए और शनिवार शाम तक चलते रहे।’

 

 

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss