एक्‍टर पवन कल्‍याण की पूर्व पत्‍नी ने किसी और से की सगाई

पवन कल्याण की पूर्व पत्नी की शादी की खबर सुनकर पवन के फैन्स को कुछ खास खुशी नहीं हुई। इसके चलते पवन कल्याण के चाहने वालों ने सोशल मीडिया पर पवन की पूर्व पत्नी को जान से मारने की धमकी तक दे डाली। पूर्व मॉडल और एक्ट्रेस रह चुकीं रेनू देसाई ने अपने इंस्टाग्राम से खुद से जुड़ी एक गुड न्यूज दी। ये गुड न्यूज थी उनकी शादी से जुड़ी हुई। बता दें, टॉलीवुड सुपरस्टार पवन कल्याण और पूर्व मॉडल एक्ट्रेस रेनू देसाई ने प्राइवेट तरीके से पुणे में शादी कर ली थी।

लेकिन दोनों जल्द ही एक दूसरे से अलग हो गए। 6 साल के सेपरेशन के बाद अब एक्ट्रेस ने दोबारा अपनी शादी की खबर दी। टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, रेनू कहती हैं- ‘मैं इस वक्त बहुत अच्छा फील कर रही हूं। मैं अपने नए सफर के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। इस वक्त पर मैं सारी निगेटिविटी को एक तरफ करना चाहती हूं। और शुरू से शुरू करना चाहती हूं।’ रेनू की शादी की खबर फैलने के बाद से ही पवन कल्याण के फैन्स उनसे खासा नाराज हो चले हैं। ऐसे में ये फैन्स उन्हें हानि पहुंचाने तक की बातें करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

रेनू द्वारा शेयर की गई शादी की खबर के चंद मिनटों के बाद ही एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई। इन कमेंट्स और मेसेज में रेनू को काफी उलूल-झुलूल बातें लिखी गईं थीं। इनमें से पवन कल्याण के एक फैन ने तो डायरेक्ट धमकी देते हुए रेनू को जान से मारने की धमकी दी। ऐसे में रेनू ने अब अपने अकाउंट की प्राइवेसी सेटिंग बदल दी है।