सगाई टूटने के बाद भी निराश नहीं है कुंडली भाग्य की प्रीतो

कुंडली भाग्य की प्रीतो उर्फ श्रद्धा आर्या प्रोफेशनल स्तर पर काफी अच्छी स्थिति में हैं। उनका शो कुंडली भाग्य टीआरपी रेटिंग्स में टॉप पर है लेकिन उनकी लव लाइफ इस समय हाशिए पर है। श्रद्धा हंसते हुए कहती हैं कि वे इस समय अपने काम को डेट कर रही हैं। उन्होंने कहा कि मैं अक्सर अपने आप से पूछती हूं कि क्या मैं प्यार की तलाश में हूं ? क्योंकि जैसे ही मैं किसी दिलचस्प इंसान से मिलती हूं, मैं उससे दोबारा मिलना नहीं चाहती। यहां कुछ न कुछ परेशानी है। शायद मैं रिलेशनशिप को लेकर थोड़ा डरी हुई हूं। अभी मैं अपने काम से बेहद खुश हूं और मेरा पूरा ध्यान अपने करियर पर है और मैं प्यार या डेटिंग जैसी इमोशनल चीज़ों के द्वारा अपना ध्यान भटकाना नहीं चाहती। मैं सिंगल रहकर खुश हूं और काफी संतुष्ट भी हूं।

किसी को मुझे डेटिंग के लिए राजी करने के लिए वाकई काफी मेहनत करनी होगी।गौरतलब है कि श्रद्धा ने 2015 में एक एनआरआई के साथ सगाई रचाई थी लेकिन एक साल पहले ही उन्होंने इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया था लेकिन श्रद्धा इससे परेशान नहीं हैं। उन्होंने कहा कि कभी कभी आप जिस तरह से चीज़ें प्लान करते हैं, वो उस हिसाब से नहीं हो पाती हैं। उस स्थिति के लिए किसी को भी ज़िम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता। किसी भी रिश्ते की शुरूआत में आपको लगता है कि कनेक्शन अच्छा है लेकिन धीरे धीरे एहसास होता है कि लंबे समय के लिए ये शायद मुमकिन न हो। तो आप एक कदम पीछे हटकर उस रिश्ते को आगे न ले जाने का फैसला करते हो। मुझे लगता है कि ये दोनों ही लोगों के लिए अच्छा है। मैं शादी नहीं करने के फैसले से परेशान नहीं हूं। जो भी हुआ, उससे हम दोनों का अच्छा ही हुआ।

‘तुम्हारी पाखी’ और ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’ जैसे शोज़ में काम कर चुकी श्रद्धा इस बात से बेहद खुश हैं कि उनका शो अच्छा परफॉर्म कर रहा है। उन्होंने कहा कि शो के शुरू होने के कुछ हफ्तों बाद ही ये शो टॉप पर पहुंच गया था। रेटिंग्स के हिसाब से ये मेरे करियर का सबसे बड़ा शो है। जब मुझे ये शो मिला था तो मुझे नहीं पता था कि ये इतना अलग होगा और इतनी तेज़ी से रेटिंग्स में ऊपर चला जाएगा। मैं खुश हूं कि लोगों को हमारा काम पसंद आ रहा है।

 

 

POPULAR ON IBN7.IN