सीन्स की डिमांड हो तो पर्दे पर किस करने से गुरेज नहीं करेंगी करिश्मा तन्ना
Wednesday, 13 June 2018 13:41

  • Print
  • Email

मुंबई: टीवी अभिनेत्री करिश्मा तन्ना के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. 'नागिन 3' को मिल रही तारीफ के बाद करिश्मा एकता कपूर की एक और सीरीज 'कयामत की रात' में नजर आने वाली हैं. करिश्मा के फैंस के लिए खुशी की बात यह भी है कि वह राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' के साथ रूपहले पर्दे पर वापसी करने वाली हैं.

करिश्मा ने हाल ही में पर्दे पर फिल्माएं जाने वाले किसिंग सीन्स को लेकर एक बयान दिया है. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक खास इंटरव्यू में करिश्मा ने कहा कि उन्हें पर्दे पर किसिंग सीन्स करने से कोई गुरेज नहीं है. करिश्मा ने कहा, यदि सीन की डिमांड होगी तो मुझे स्क्रीन पर किसिंग सीन्स देने से कोई गुरेज नहीं है.

अपनी आने वाली फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के बारे में दिए एक बयान में करिश्मा ने कहा था कि उनके (राजकुमार हिरानी) साथ काम करना करिश्मा की ख्वाहिशों में शुमार था. करिश्मा ने कहा कि उनकी ख्वाहिश फिल्म निर्देशक हिरानी के साथ काम करने की थी. राजकुमार हिरानी जाने माने फिल्म निर्देशक हैं और 'मुन्ना भाई एमबीबीएस', 'लगे रहो मुन्नाभाई', '3 इडियट्स', और 'पीके' जैसी फिल्में बना चुके हैं.

हिरानी की अलगी फिल्म अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक पर आधारित है. इस फिल्म में टीवी अभिनेत्री करिश्मा तन्ना एक अहम किरदार निभा रही हैं. हालांकि, उनके किरदार के बारे में अभी किसी भी तरह का कोई खुलासा नहीं किया गया है.

करिश्मा ने कहा, "उनके (हिरानी) साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा था . जब मुझे उनका फोन आया तो मैं बहुत रोमांचित हो गई. मैं जिन निर्देशकों के साथ काम करना चाहची थी वह उनमें से एक थे."

करिश्मा जल्द ही स्टार प्लस के शो 'कयामत की रात' में नजर आएंगी. एकता कपूर की टीवी सीरीज 'नागिन' की तीसरी कड़ी 'नागिन 3' में भी करिश्मा मुख्य किरदार निभा रही हैं.

उन्होंने कहा, "मैं बहुत खुश हूं और वह भी मेरे काम से बहुत खुश थे. दो सीन्स और 10 सीन्स महत्व नहीं रखते लेकिन अगर निर्देशक आपके काम से खुश है तो आपका दिन बन जाता है." 'संजू' अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक है जिसमें रणबीर कपूर, सोनम कपूर और विक्की कौशल नजर आएंगे. यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी.

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.