न्‍यूड बाथटब वीडियो हुआ था वायरल, टीवी एक्‍ट्रेस सारा खान बोलीं- नशे में थी मेरी बहन
Wednesday, 13 June 2018 11:34

  • Print
  • Email

टीवी एक्ट्रेस सारा खान दो दिनों से काफी चर्चा में हैं। चर्चा में आने के पीछे का कारण है कि एक वीडियो। सोशल मीडिया पर सारा खान का नहाते हुए एक वीडियो वायरल हो गया था। वीडियो में सारा खान न्यूड नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं वीडियो को खुद सारा की बहन आर्या खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया था। हालांकि वीडियो को कुछ ही सेकेंड में डिलीट भी कर दिया गया था। पानी में सारा खान मस्ती कर रही थीं जिसका उनकी बहन ने वीडियो बना लिया था। अब खुद सारा खान ने सामने आकर वीडियो को लेकर सफाई दी है।

इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स से बातचीत में सारा ने कहा कि उनकी बहन उस वक्त नशे में थी और उसने वीडियो बना लिया बाद में उसने फौरन डिलीट भी कर दिया। लेकिन तब कर चीजें खराब हो चुकी थीं। सारा ने कहा, ”मुझे नहीं पता क्या हुआ, लेकिन सारी चीजें खराब हो गईं। वीडियो को मजाक में बहन ने बनाया था। उसने बिना समय बर्बाद किए उसे फौरन डिलीट कर दिया लेकिन तब तक चीजें खराब हो चुकी थीं। मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि जमाना बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है, टेक्नोलॉजी हमें नुकसान पहुंचा सकती है इससे सावधान रहना चाहिए।” वीडियो के शेयर करने के बाद कुछ ही घंटों में सारा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। हालांकि बाद में आर्या डैमेज की भरपाई करने के लिए इंस्टाग्राम पर सारा की बाथटब में आराम करने की तस्वीर को शेयर किया है।

आर्या की पोस्ट से पता चलता है कि सारा खान अपनी बहन के साथ श्रीलंका में छुट्टियां बिता रही हैं। सारा बिग बॉस सीजन 4 से लाइमलाइट में आ गई थीं। शो के दौरान सारा ने टीवी एक्टर अली मर्चेंट के साथ निकाह किया था। अफवाह है कि दोनों की शादी एक पब्लिसिटी स्टंट थी। हालांकि सारा का कहना है कि वह बिग बॉस के पहले भी डेली शोप में काम कर रही थीं और पॉपुलर थीं। पॉपुलर होने के कारण ही उन्हें बिग बॉस में एंट्री मिली थी। सारा ने कहा, ”मैं पहले से पॉपुलर थी यही कारण है कि मुझे बिग बॉस शो का ऑफर आया। अली से शादी मैंने इसलिए की क्योंकि मैं उससे प्यार करती थी न कि पैसों के लिए या फिर चीप पब्लिसिटी के लिए जैसा कई लोग कहते हैं।”

 

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.