शूटिंग के दौरान लगी आग, ‘जीजी मां’ की जोड़ी का चेहरा जला
Wednesday, 25 April 2018 10:58

  • Print
  • Email

स्टार भारत पर प्रसारित होने वाले पॉपुलर शो ‘जीजी मां’ के लीड एक्टर्स फाल्गुनी और सुयश सेट पर एक हादसे का शिकार हो गए हैं। स्टार्स को ठीक होने में लगभग एक महीने का समय लगेगा। फाल्गुनी शो में तन्वी डोगरा और सुयश- दिशांक अरोड़ा का किरदार निभा रहे हैं। शो के एक सीन में दोनों स्टार्स को स्विमिंग पूल में कूदना था, जिसके बाद सुयश उस सीन में फाल्गुनी को बचाते हैं। इसी सीन के दौरान शो के दोनों एक्टर्स के साथ एक दुर्घटना हो गई।

दरअसल, पूल के पानी में ज्यादा मात्रा में क्लोरीन होने के कारण दिशांक, तन्वी, एक टेक्नीशयन और एक फाइट मास्टर गंभीर रूप से जल गए। मीडिया से बातचीत में सुयश ने कहा, “मेरी अपर बॉडी और चेहरा जल गया है, मेरी हालत बेहद खराब है। मुझे पूरी तरह से ठीक होने में कम से कम एक महीने का समय लगेगा। पानी में ज्यादा मात्रा में क्लोरीन है, यह मुझे पता नहीं था। ये तो अच्छा रहा कि मेरी आंखों में कोई दिक्कत नहीं हुई।”

सुयश कहते हैं, “फाल्गुनी भी ऐसी ही परेशानियों का सामना कर रही हैं। हम दोनों के शरीर पर क्लोरीन ने बुरी तरह से प्रभाव डाला है। मेरी हालत को देखकर मम्मी रो रही हैं।” कुछ समय पहले सुयश और फाल्गुनी के डेट करने की खबरें भी सामने आ चुकी हैं। दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट भी किया जाता रहा है। हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से कभी भी स्वीकार नहीं किया। हाल ही में शुरू हुआ शो ‘जीजी मां’ कुछ ही समय में लोगों के बीच जगह बनाने में कामयाब रहा है। दर्शकों को दिशांक और तन्वी की जोड़ी भा रही है। यही कारण है कि दर्शक शो को पॉजिटिव रिस्पॉन्स दे रहे हैं और शो टीआरपी चार्ट में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। शो में सास-बहू के कोल्ड वॉर को भी दिखाया जाता है। तन्वी की सास उसे चुनौती देती रहती हैं, जिसका सामना तन्वी बड़ी सूझ-बूझ से करती हुई नजर आती हैं।

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss