टीवी एक्ट्रेस राधिका मदन ने 60 लड़कियों को पछाड़ा
Monday, 09 April 2018 12:56

  • Print
  • Email

जहां तमाम न्यूकमर्स को अच्छे निर्माता-निर्देशकों के साथ काम करने का मौका पाने के लिए महीनों इंतजार करना पड़ता है वहीं राधिका मदन ने यह मौका काफी जल्दी पा लिया है। राधिका जल्द ही राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘छुरियां’ में लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी। राधिका एक नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से हैं और सिनेमा जगत में उनका कोई गॉडफादर नहीं है। वह भले ही एक युवा कलाकार हैं लेकिन उनके काम में वह बात है कि वह इस दिग्गज फिल्म निर्माता-निर्देशक को इंप्रेस कर पाने में कामयाब रही हैं।

बता दें कि विशाल जिस फिल्म के लिए शूट करने जा रहे हैं यह असल में 2 बहनों की दिलचस्प कहानी है। इसके लिए उन्हें एक नए चेहरे की तलाश थी और इसके लिए विशाल ने हजारों चेहरों में से फाइनल की गई कुल 60 लड़कियों का ऑडीशन लिया था। राधिका इन सब में से अलग और बेहतर कर पाने में कामयाब रहीं जिसके बाद विशाल ने उन्हें फाइनल करने का फैसला किया। एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान विशाल ने राधिका के काम के बारे में कहा- वह शानदार हैं। इस महीने के आखिर तक फिल्म पर काम शुरू कर दिया जाएगा।

जहां तक बात है राधिका की तो उन्होंने तो फिल्म की शूटिंग के लिए तैयारियां शुरू भी कर दी हैं। विशाल भारद्वाज के बारे में बता दें कि वह हाल ही में पाकिस्तान के बारे में किए गए अपने एक कथन के चलते काफी चर्चा में रहे थे। पाकिस्तान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2018 में भारतीय कलाकारों के साथ शिरकत करने पहुंचे विशाल ने कराची में कहा- मैं पाकिस्तान से प्यार करता हूं। जब भी मैं यहां आता हूं, मुझे वापस आने की एक और नई वजह मिल जाती है। विशाल करीब 5 साल बाद वापस पाकिस्तान गए थे। उन्होंने कहा- मुझे यहां हर बार सब कुछ पहले जैसा ही लगता है।

 

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss