पुलिस के पास पहुंचे कपिल शर्मा- 25 लाख रुपये नहीं दिए तो बदनाम कर रहा पत्रकार
Saturday, 07 April 2018 11:10

  • Print
  • Email

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के ट्विटर अकाउंट से एक के बाद एक भद्दे-भद्दे पोस्ट आने के बाद कपिल के फॉलोअर्स हैरान रह गए। अब खबर है कि कपिल ने अपने एक्स मैनेजर नीति, प्रीति के अलावा एक और जर्नलिस्ट के खिलाफ केस दर्ज कराया है। कपिल ने इन लोगों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि इन लोगों की वजह से उन्हें मानसिक और भावनात्मक पीड़ा से गुजरना पड़ा। कपिल ने अपनी कंप्लेंट की एक कॉपी की तस्वीर ट्विटर पर भी पोस्ट की। कपिल ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘कुछ लोग सिर्फ कुछ पैसों के लिए आपको बदनाम करते हैं। लेकिन गलत के खिलाफ बोलने के लिए वक्त बीत जाता है। मैं आज ये कर रहा हूं और हमेशा करता रहूंगा।’

इससे पहले कपिल ने अपने ट्विटर पर एक और पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने पोस्ट कर लिखा, ‘मैंने जो भी लिखा था वह अपने दिल से लिखा था। वह मेरी टीम थी जिसने सब कुछ डिलीट किया। लेकिन मैं इस कुत्ते बिकाऊ रिपोर्टर से डरने वाला नहीं हूं। वह कुछ भी लिख सकता है, किसी के लिए भी। चंद पैसों के लिए। शेमलेस। बेशर्म ।

’इस कंप्लेट में कपिल ने लिखा है, 6 महीने पहले उनके किसी जानने वाले मिस्टर गुरजोत को किसी व्यक्ति ने कॉन्टैक्ट किया। उन्होंने कहा कि वह कपिल की डैमेज इमेज को ठीक कर सकते हैं। इसके लिए उन्हें एक वेबसाइट को 25 लाख रुपए देने होंगे। कपिल ने ये करने से मना कर दिया। कपिल ने आगे लिखा, जब उन्होंने पैसे देने से इनकार कर दिया तो उस वेबसाइट ने ही कपिल के बारे में उल्टा सीधा लिखना शुरू कर दिया। इस वेबसाइट ने कपिल के करियर, फाइनैंस, रिलेशनशिप और फ्रेंड्स के लिए गलत बातें लिखना शुरू कर दिया। इससे कपिल मेंटली और इमोशनली काफी परेशान हो गए। कपिल ने कहा कि इसस दौरान छोटी-छोटी बात को बढ़ा चढ़ा कर पेश किया जाने लगा। इन बातों में गहरी बातें ऐसी थीं जो सिर्फ और सिर्फ प्रीति और नीति ही जानती थीं। कपिल ने अपनी कंप्लेंट में ये भी लिखा है कि साल 2018 में ही उनके खिलाफ कुछ और पर्सनल बातें भी छपी थीं। ताकि उनकी इमेज निगेटिव हो जाए।

 

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss