अर्शी खान पर 40 हजार रुपए न चुकाने का आरोप

बिग बॉस सीजन 11  की कंटेस्टेंट अर्शी खान अपने बयानों और पोस्ट के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं। अर्शी खान एक बार फिर से विवादों में घिर गई हैं। अर्शी खान पर एक पुजारी ने 40 हजार रुपए न चुकाने का आरोप लगाया है, तो वहीं अर्शी खान ने उलटा उस पुजारी पर यौन शोषण का केस दर्ज करवाया है। मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, साईं धाम मंदिर (कांदिवली) के पुजारी रमेश जोशी से अर्शी खान ने दो साल पहले 40 हजार रुपए लिए थे जो अभी तक चुकता नहीं किए हैं। कई बार कहने के बाद भी जब पुजारी को उसका पैसा वापस नहीं मिला तो मंगलवार को उसने समता नगर पुलिस स्टेशन में अर्शी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

पंडित के अनुसार, अर्शी खान और पब्लिसिस्ट फेल्न की उससे मुलाकात साल 2015 के सितंबर माह में हुई थी। अर्शी मंदिर में लगातार दर्शन के लिए आती रहती थीं। 5 दिसंबर साल 2015 में अर्शी और फेल्न मंदिर आए और कहा कि उनका किसी ने बैग और मोबाइल फोन चोरी कर लिया है। उसने कहा कि वह इस समय आर्थिक तंगी का सामना कर रही है और उसे अपने इलाज के लिए पैसा चाहिए। मैंने 40 हजार रुपए उसे कैश में दिए थे। जबकि कुछ समय के बाद ही अर्शी खान ने मंदिर आना छोड़ दिया और फोन कॉल उठाना भी बंद कर दिया। हालांकि, बाद में उन्होंने कहा कि जैसे ही प्रोड्यूसर्स उनकी बकाया रकम देते हैं, वह पैसा लौटा देंगी ।

रिपोर्ट के अनुसार, पंडित का कहना है कि अर्शी मेरी बेटी जैसी ही है। मैंने उसकी मदद की, लेकिन उसने मेरा विश्वास तोड़ दिया। पंडित का कहना है कि मैं पुलिस की मदद चाहता हूं, ताकि मेरा पैसा वापस मिल सके। वहीं, अर्शी खान ने पंडित के खिलाफ यौन शोषण का केस दर्ज करवाया है। अर्शी खान के पब्लिसिस्ट फेल्न का कहना है अर्शी ने कोई भी रकम पंडित से उधार नहीं ली है, वह सिर्फ उसे बदनाम करने की साजिश कर रहा है। पुलिस ने किसी भी तरह का केस अर्शी के खिलाफ दर्ज नहीं किया है।