टीवी शो ‘इश्कबाज’ के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर ने 16वीं मंजिल से कूदकर दी जान!

टीवी शो ‘इश्कबाज’ के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर संजय बैरंगी शुक्रवार को मलाड वेस्ट के जनकल्याण नगर में सिलिकॉन पार्क की एक इमारत की सोलहवीं मंजिल से गिर पड़े। जानकारी के मुताबिक यह घटना शाम 6.30 बजे हुई। अब तक उपलब्ध जानकारी के मुताबिक बैरंगी को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्होंने अपना संतुलन खो दिया और गिर पड़े। हालांकि बाद में इस तरह की खबरें आईं कि यह एक दुर्घटना नहीं बल्कि एक आत्महत्या है।

कुछ ही घंटे बाद पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला जिसे अच्छी तरह जांचने के बाद पुलिस ने यह बताया कि यह न तो कोई मर्डर है और न कोई दुर्घटना। बैरंगी ने खुद ही अपनी जिंदगी को समाप्त कर लिया है। अंग्रेजी न्यूज पोर्टल स्पॉटबॉय ने सूत्रों के हवाले से बताया कि बैरंगी आर्थिक तंगी के दौर से गुजर रहे थे और पिछले काफी वक्त से काफी निराश थे। हालांकि एक तथ्य यह भी है कि अपनी जिंदगी खत्म करने के 10 मिनट पहले ही बैरंगी ने अपनी जिंदगी के कुछ खुशी भरे लम्हों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की थीं।

टीवी शो इश्कबाज में शिवाय सिंह ओबेरॉय का किरदार निभाने वाले नकुल मेहता ने भी इस घटना के बारे में कुछ भी बात करने से इनकार कर दिया। स्पॉटबॉटय की रिपोर्ट के मुताबिक नकुल ने कहा- बेहतर होगा कि मैं इस बारे में कुछ भी नहीं कहूं और आप शो के प्रोड्यूसर गुल खान से इसके बारे में बातचीत करें।

गुल से बातचीत करने पर उन्होंने स्पॉटबॉय को बताया- संजय एक सक्षम कर्मचारी था और वही पूरे प्रोडक्शन वर्क को संभाल रहा था। वह सीधे तौर पर मुझे रिपोर्ट नहीं कर रहा था इसलिए मुझे उनके मौत का वास्तविक कारण नहीं मालूम है। हम कल उनके अंतिम संस्कार में गए थे और जो कुछ हमने देखा उससे हम अभी तक उबर नहीं पाए हैं।