कुमकुम भाग्‍य की एक्‍ट्रेस ने दर्ज कराई शिकायत

जी टीवी के पॉपुलर शो ‘कुमकुम भाग्य’ की एक्ट्रेस शिखा सिंह ने एक इवेंट ऑर्गनाइजर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक न्यूज एजेंसी ने अपने सूत्रों के हवाले से बताया, इवेंट ऑर्गनाइजर दीपक चतुर्वेदी ने घाना (अफ्रीका) में आयोजित एक शो की बकाया राशि 11.30 लाख रुपये की अभी तक पेमेंट नहीं की है। इस शो का आयोजन साल 2017 के नवंबर माह में हुआ था। रिपोर्ट के अनुसार, दीपक ने शिखा को शो के लिए 12 लाख रुपये देने के लिए अप्रोच किया था। दीपक ने शिखा को 70 हजार रुपये की एडवांस पेमेंट भी की थी। हालांकि, इवेंट ऑर्गनाइजर ने शिखा की अभी तक बकाया फीस नहीं चुकाई है। दीपक के खिलाफ  इंडियन पीनल कोड के सेक्शन 420( धोखाधड़ी) के तहत मामला दर्ज किया गया है। शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

शिखा ने मीडिया से बातचीत में शिकायत दर्ज करने की खबर की पुष्टि की है। शिखा का कहना है, ”मैं किसी भी तरह से पीछे हटने वालों में से नहीं हूं। उस शख्स के खिलाफ कड़ा एक्शन होते देखना चाहती हूं। पुलिस पूरे मामले में हमारा सहयोग कर रही है। यहां तक कि पुलिस ने उस शख्स की लोकेशन को भी ट्रेश करने में मदद की।” कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस शिखा कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक तस्वीर के कारण चर्चा में रही थीं। शिखा द्वारा शेयर की गई तस्वीर में एक पुलिसकर्मी ने कमेंट किया था, ”प्लीज और हॉट फोटोज अपलोड कीजिए। न्यू ईयर के मौके पर कुछ बिकिनी में भी तस्वीरें और पोज दीजिए।”

शिखा को यह  जानकारी बाद में मिली कि कमेंट करने वाला शख्स एक पुलिस वाला है। इसके बाद शिखा ने नाराजगी जाहिर करते हुए कमेंट के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ”लोग आप तक नहीं पहुंच सकते, इसका यह मतलब नहीं है कि वे गाली-गलौच नहीं करते। दिल दुखाने वाले शब्द। तुमको आसानी से नहीं जाने दूंगी मिस्टर जगदीश गुंगे। शर्मनाक।”