एक्ट्रेस को देख BMW से आया शख्स करने लगा मास्टरबेट

 

मशहूर टीवी और फिल्म एक्‍टर सुमित राघवन की पत्नी के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। सोमवार को मुंबई के विले पार्ले पुलिस स्टेशन में एक्टर ने एफआईआर दर्ज कराई थी कि एक अज्ञात शख्स उनके घर के सामने कार में बैठ उनकी पत्नी को देख हस्तमैथुन कर रहा था। सुमित राघवन ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस घटना की जानकारी मुंबई पुलिस को देते हुए लिखा, “एक सफेद रंग की बीएमडब्ल्यू जिसके नंबर के आखिरी चार अंक 1985 हैं, उसे ट्रेस किया जाना चाहिए। ड्राइवर ने ग्रे रंग की सफारी पहनी हुई थी और उसकी गाड़ी पार्ले तिलक स्कूल के पास ही पार्क थी। तभी उसने मेरी पत्नी के सामने हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया। मेरी पत्नी ने उसकी गाड़ी के नंबर के आखिरी चार अंक लिख लिए थे।” शिकायत मिलने के तुरंत बाद पुलिस हरकत में आ गई और जांच शुरू कर दी।

सुमित राघवन की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- हम आपकी शिकायत पर तुरंत कार्यवाही कर रहे हैं, आप अपनी कॉन्‍टेंट डिटेल भेज दीजिए। शिकायत मिलने के तुरंत बाद पुलिस हरकत में आ गई और जांच शुरू कर दी। पुलिस टीम ने स्‍थानीय लोगों से पूछताछ के साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले। एक्टर की शिकायत के तुरंत बाद हरकत में आई मुंबई पुलिस को सफलता भी हाथ लगी। तफ्तीश में पुलिस को आरोपी शख्स का पता चला और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

आपको बता दें कि सुमित राघवन टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरे हैं। अभी हाल ही में वह अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म ‘हॉलिडे’ में उनके दोस्त की भूमिका निभाते नजर आए थे। सुमित मराठी फिल्म ‘आपला मानूस’ में भी नजर आ चुके है। वहीं, उनकी पत्नी एक्ट्रेस चिन्मयी सुर्वे सीरियल ‘लागी तुझसे लगन’ में नजर आ चुकी हैं। एक्‍टर सुमित राघवन के मुताबिक, ऐसा संभव है कि जिस शख्‍स ने उनकी पत्‍नी के सामने हस्‍तमैथुन किया, उसने विले पार्ले के स्‍कूल में पढ़ने वाली लड़कियों को भी निशाना बनाया हो।