अर्शी खान ने शिल्पा शिंदे को बताया यूजलेस फ्रेंड

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले शो   बिग बॉस सीजन 11  को खत्म हुए चार हफ्तों से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, लेकिन बिग बॉस के कंटेस्टेंट के बीच का कोल्ड वॉर अभी तक खत्म नहीं हुआ है। हाल ही में शो की विजेता और टीवी अदाकारा शिल्पा शिंदे ने एक इंटरव्यू में कहा कि अर्शी खान उनका नाम पब्लिसिटी के लिए इस्तेमाल कर रही हैं। हाल ही में जब इस बारे में अर्शी खान से सवाल किया गया तो अर्शी खान ने शिल्पा को यूजलेस फ्रेंड बता दिया। बिग बॉस शो के दौरान शिल्पा और अर्शी के बीच होने वाली खट्ठी-मीठी नोंकझोक को दर्शकों मे खूब पसंद किया, शो के दौरान अर्शी खान शिल्पा शिंदे को मनाते हुए भी नजर आ चुकी हैं।

बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार, अर्शी ने हंसते हुए, ”ओह, अच्छा मैं उनका नाम पब्लिसिटी के लिए इस्तेमाल कर रही हूं इसलिए वह मेरे सभी इंटरव्यू और बयानों को फॉलो करती रहती हैं। अब मैं उनको अपने बारे में बात करने और हेडलाइन बनाने का मौका नहीं दूंगी। मैं अपने यूजलेस फ्रेंड के बारे में बात नहीं करना चाहती।” जब अर्शी से सवाल किया गया कि आपने शिल्पा की शादी और विकास के बारे में बात की है। सवाल का जवाब देते हुए अर्शी ने कहा, ”हां, बिल्कुल। हम दूसरों के बारे में क्यों बात करते हैं? यदि लोग शिल्पा के बारे में मुझसे पूछेंगे और मुझे उस संबंध में जानकारी होगी तो मैं बेशक जवाब दूंगी और मैनें यही किया। मैं यहां उसके बारे में गॉसिप नहीं कर रही।”

अर्शी ने कहा, ”मैं उनसे बस यही कहना चाहती हूं कि वह एक सेलिब्रिटी हैं, उन्हें थोड़ा शांत होना चाहिए। हर बात पर रिएक्ट नहीं करना चाहिए। यदि वह लगातार इसी तरह का बर्ताव करती रहीं तो यह उनके ही खिलाफ ही जाएगा और ऐसा लगेगा कि वह दोस्तों का सम्मान नहीं करती जो उन्होंने बिग बॉस हाउस में बनाए हैं। यहां तक कि मैं जब बिग बॉस कंटेस्टेंट की फोटो सोशल मीडिया पर देखती हूं तो मुझे फैमिली मेंबर जैसा ही महसूस होता है। यह मेरा सोचना है।” अर्शी ने कहा, ”मुझे याद है कि किसी ने बिग बॉस शो में मुझसे कहा था कि यदि मां कहा है तो सम्मान करो। मुझे नहीं पता कि शिल्पा को मुझसे क्या समस्या है यदि शिल्पा को कोई समस्या है तो वह मुझे फोन करें और बात करें न कि इन सब बातों में मीडिया को बीच में लाएं।”