बिग बॉस: बंदगी का ‘बर्ताव’ देख मकान मालिक ने घरवालों को निकाला, पिता अस्पताल में

बिग बॉस रिएलिटी शो एक ऐसा शो है जहां हर प्रतिभागी अपने अपने-अपने माइंड लेवल के अनुसार घर में गेम खेलता है और सेफ रहता है। लेकिन बिग बॉस के घर में ये गेम अब घटिया स्तर पर आ पहुंचा है। इन दिनों घर में कंटेस्टेंट के रूप में गए पुनीश और बंदगी काफी हाइलाइट हो रहे हैं। घर के अंदर पुनीश और बंदगी जो कर रहे हैं इससे उनके फैमिली को काफी फर्क पड़ रहा है। खबर है कि टेलीविजन पर बंदगी और पुनीश के बीच ये खुल्लम-खुल्ला वाला प्यार होता देख बंदगी के पापा की तबियत खराब हो गई है।

पिछले दिनों दोनों को एक ही रजाई में रोमांस करते देखा गया तो उसके बाद एक वीडियो में पुनीश ने बंदगी से कपड़े उतारने के लिए कहा। इतना ही नहीं दोनों इस दौरान वॉश रूम में भी साथ टाइम स्पेंट करते नजर आए। टेली चक्ककर की रिपोर्ट के अनुसार, ‘बंदगी के पापा की तबियत खराब हो गई है।’ बंदगी और पुनीश के कारनामों के चलते बंदगी के पिता का ब्लडप्रेशर बढ़ गया है। इस वजह से बंदगी के पापा को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया है। इसका जिम्मेदार बंदगी को माना जा रहा है। एक रिपोर्ट के अनुसार बंदगी के माता-पिता मुंबई में जिस घर में रहते हैं वहां के लैंडलॉर्ड ने उन्हें वहां से निकाल दिया है।

दरअसल, सोमवार से शुक्रवार तक रात 10.30 बजे और शनिवार-रविवार को रात 9.00 बजे कलर्स पर प्रसारित होने वाले इस शो में काफी कुछ ऐसा घट रहा है जिसे फैमिली के साथ देखना असंभव है। बिग-बॉस के कंटेस्टेंट पुनीश और बंदगी घर में काफी वक्त से एक दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं। इसके चलते दोनों एक दूसरे के काफी करीब भी आ चुके हैं। पहले तो दोनों के इस रिलेशन को फेक माना जा रहा था। वहीं बाद में पुनीश-बंदगी खुलकर सबके सामने आने लगे। कई बार ऐसा भी हुआ जब आधी रात में पुनीश बंदगी एक साथ एक बिस्तर पर साथ नजर आए। इसको लेकर घर के बाकी सदस्यों ने भी बातें बनाना शुरू कर दिया था।

Media