बिग बॉस : सलमान ने शहनाज पर ताना मारा
Monday, 13 January 2020 18:06

  • Print
  • Email

मुंबई: सुपरस्टार सलमान खान 'बिग बॉस 13' की प्रत्याशी शहनाज गिल के व्यवाहर से बेहद नाराज हैं। वह उनके बर्ताव से इतना गुस्सा हुए कि उन्होंने शहनाज को ताना मारते हुए कहा कि क्या वह सच में खुद को कैटरीना कैफ समझने तो नहीं लगी हैं? सलमान ने शहनाज को 'पंजाब की कैटरीना' कह कर स्टेज पर परिचित कराया था। इतना ही नहीं, वह अक्सर वीकेंड एपिसोड के दौरान उन्हें इसी नाम से बुलाते रहे हैं, लेकिन शहनाज के व्यवाहर ने उन्हें निराश कर दिया।

जेलस (ईष्र्या) कहे जाने पर शहनाज की नाटकीय प्रतिक्रिया पर 'बिग बॉस 13' के रविवार वाले एपिसोड में सलमान ने उन पर गुस्सा जताया। इसके बाद वह सलमान के सामने ही नखरे करने लगीं। उन्होंने सलमान पर धोखा देने का आरोप लगाया और रोते-रोते फर्श पर बैठ गईं।

पहले सलमान ने कहा कि वह उनके सामने ड्रामा ना करें, क्योंकि वह खुद शांत थे और चाहते थे कि वह भी शांत रहें। इसके बाद शहनाज ने कहा कि सलमान उन्हें शो से बाहर जाने दें, क्योंकि वह अब घर में नहीं रहना चाहती हैं। इसके बाद सलमान ने कहा कि वह यह सब ड्रामा रोके। नाराज सलमान ने यहां तक कि मेकर्स से कहा कि वह दरवाजा खोलें और शहनाज को जाने दें।

पूरे नाटक के बाद, शहनाज रोते हुए लीविंग एरिया से बाहर निकलीं और पूरे एपिसोड के दौरान बाहर बैठी रहीं।

अब सलमान सोमवार को घरवालों के साथ शो की सफलता का जश्न मनाने के लिए घर के अंदर जाने वाले हैं। पहली बार उन्हें लीविंग एरिया से उसे नजरअंदाज करते हुए अंदर जाते हुए देखा जाएगा।

चैनल द्वारा जारी किए गए प्रीव्यू प्रोमो में सिद्धार्थ शहनाज को अंदर आने के लिए मनाने जाते दिख रहे हैं। शहनाज फिर से सुनने से इनकार करते दिख रही हैं। इसके बाद सलमान सिद्धार्थ को अंदर बुलाते दिखाई दे रहे हैं।

सलमान उनसे कहते हैं कि शहनाज को बाहर रहने दो। वह गुस्से में कहते दिख रहे हैं कि "बदतमीजी की कोई जगह नहीं है इस घर में।"

एक अन्य क्लिप में सलमान शहनाज पर ताना मारते दिख रहे हैं। वह कहते हैं, "वह दो साल की नहीं हैं, चार लोग जानने क्या लग गए हैं खुद को कैटरीना कैफ समझने लगी हैं।"

--आईएएनएस

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.