बेटी ने मेरा काफी इम्तिहान लिया : विल स्मिथ

अभिनेता विल स्मिथ ने कहा है कि उनकी बेटी विलो स्मिथ ने अपने एकल गीत 'लिप माइ हेयर' से मिली सफलता के बाद उन्हें काफी जांचा-परखा और उनका इम्तिहान लिया था। 

तीन बच्चों के पिता स्मिथ (50) ने 2012 में अपने परिवार में हुई बगावत पर हौटे लिविंग के साथ बातचीत की। इससे कुछ दिन पहले ही स्मिथ की बेटी विलो (18) ने स्वीकार किया था कि उन्होंने अपने पिता को माफ कर दिया है। विलो को लगता था कि उनकी कोई परवाह नहीं करता और इस वजह से वह अपने माता-पिता से नाराज रहती थीं। 

अपनी पत्नी जैटा पिंकेट स्मिथ और बच्चों के बारे में स्मिथ कहते हैं, "मैं वास्तव में 2012 में परिवार में मचे बवाल को बगावत का साल कहता हूं। इसी साल मेरे परिवार ने मेरे नेतृत्व को अस्वीकार कर दिया था।" 

स्मिथ ने अपने पिता के साथ अपनी यादें साझा करते हुए कहा, "वह परिवार एक सैनिक की तरह चलाते थे। मैं सभी को पारिवारिक व्यवसाय में काम करते रहते देखने का आदी था और मेरा परिवार एक सैन्य इकाई की तरह काम करता था। हम सभी आदेशों का पालन करते थे..हमारे पास लक्ष्य थे..हम चीजें प्राप्त करते थे और अगर आप वैसा नहीं करते जो आपको करने के लिए कहा जाता है तो आपको दंड भी मिलता था।"

--आईएएनएस