यौन दुर्व्यवहार के आरोप सही नहीं हैं : जेम्स फ्रैंको

लॉस एंजेलिस: अमेरिकी अभिनेता जेम्स फ्रैंको का कहना है कि उन पर लगे यौन दुर्व्यवहार के आरोप गलत हैं। वेबसाइट 'वेराइटी डॉट कॉम' के मुताबिक, मंगलवार रात को हास्य कलाकार व मेजबान स्टीफन कोलबर्ट ने 'लेट शो' में हाल ही में फ्रैंको पर लगे आरोपों के बारे में बात की, जो रविवार को गोल्डन ग्लोब में अभिनेता की जीत के बाद सामने आया था। 

फ्रैंको ने कहा, "सबसे पहले मैं कहना चाहता हूं कि मैं इसका समर्थन करता हूं, देखिए..मैं जीतने के लिए बेहद उत्साहित था, लेकिन उस रात उस रूम में होना अविश्वसनीय था। यह प्रभावशाली था। मैं बदलाव का समर्थन करता हूं। ट्विटर पर कुछ बातें लिखी गईं थीं, मैंने उन्हें नहीं पढ़ा। मैंने उसके बारे में सुना है।"

फ्रैंको ने फिर एली शिडी द्वारा हटा दिए गए ट्वीट के बारे में बात की, जिन्हें उन्होंने 2014 में एक ब्रॉडवे प्ले में निर्देशित किया था। अभिनेत्री ने उन पर यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था।

उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि मैंने एली शिडी के साथ क्या किया था। मैंने उनके साथ कुछ नहीं किया, बल्कि बढ़िया समय बिताया। मैं उनकी इज्जत करता हूं। मुझे नहीं पता कि वह क्यों परेशान हैं। उन्होंने ट्वीट हटा लिया, मैं उनकी तरफ से नहीं बोल सकता।"

फ्रैंको ने कहा, "ट्विटर पर जो बातें मैंने सुनी हैं, वे सही नहीं हैं। लेकिन, मैं लोगों के सामने आने और अपनी बात रखने का समर्थन करता हूं, क्योंकि लंबे अर्से से उनके पास आवाज नहीं थी। इसलिए मैं उन्हें किसी भी तरह से चुप नहीं कराना चाहता और मुझे लगता है कि यह एक अच्छी बात है और मैं इसका समर्थन करता हूं।" 

--आईएएनएस