'फ्रें ड्स' कलाकार एक बार फिर इकट्ठा होंगे
Saturday, 22 February 2020 19:30

  • Print
  • Email

लॉस एंजेलिस: वेब सीरीज 'फ्रें ड्स' के सितारे अभिनेता जेनिफर एनिस्टन, कॉर्टनी कॉक्स, लीजा कुडरो, मैट लेब्लांक, मैथ्यू पेरी और डेविड श्वीमर लंबे समय तक चलने वाले शो का जश्न मानाने के लिए एक बिना शीर्षक के कार्यक्रम में एकसाथ एकत्रित हो रहे हैं। यह शो साल 2004 में बंद हो गया था। एक वेबसाइट के अनुसार, सभी छह सितारों को इस विशेष कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए कम से कम 2.5 मिलियन डॉलर धनराशि मिलेगी।

साथ ही 'फ्रें ड्स' के सभी 236 एपिसोड एचबीओ मैक्स पर उपलब्ध होंगे।

एक शोध के अनुसार, 'फ्रें ड्स' नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है, जबकि सिटकॉम ने इस सीरीज का 15 साल पहले ही समापन किया गया था।

होम एंटरटेनमेंट के मालिक वार्नर ब्रोस ने अभी हाल में कहा था कि जब लोगों को खबर मिली की 'फ्रें ड्स' नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने जा रहा है तब 'फ्रें ड्स' के भौतिक और डिजिटल संस्करणों की बिक्री तीन गुना ज्यादा हो गई है।

एक बयान में एचबीओ मैक्स और टीबीएस, टीएनटी और ट्रूटीवी के अध्यक्ष केविन रेली ने कहा, "हम एक एचबीओ मैक्स विशेष के लिए डेविड, जेनिफर, कटेर्नी, मैट, लिसा और मैथ्यू के साथ फिर से जुड़ रहे हैं जो पूरे 'फ्रें ड्स' लाइब्रेरी के साथ प्रोग्राम किए जाएंगे।"

उन्होंने आगे कहा, "मुझे 'फ्रेंड्स' के बारे में तब पता चला, जब यह शुरुआती विकास की हालत में था और फिर कई साल बाद इस सीरीज पर काम करने का अवसर मिला और मुझे बेहद खुशी महसूस हुई, जब मैंने देखा कि दर्शकों की पीढ़ी के मुताबिक यह सीरीज काम कर रही है।

जब फ्रेंड्स के सितारे और दर्शक वास्तविक समय में एक साथ होंगे तो , हमे लगता है इससे मूल और नए प्रसंशक को एक जुट कर सकती है।"

बेन विंस्टन 'फ्रेंड्स' के कार्यकारी निमार्ता केविन ब्राइट, मार्ता कॉफमैन और डेविड सी के साथ विशेष कार्यक्रम का निर्देशन करेंगे।

--आईएएनएस

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss