Print this page

ऑस्कर में 17 सालों बाद एमिनेम ने क्यों दी परफॉर्मेस, किया खुलासा
Wednesday, 12 February 2020 11:02

लॉस एंजेलिस: रैपर एमिनेम ने एकेडमी अवॉर्ड्स 2020 में 17 साल के बाद परफॉर्म कर सबको चौंका दिया। उन्होंने अपने 17 साल पहले ऑस्कर विजेता रहे गाना 'लूज योरसेल्फ' पर परफॉर्मेस दी। उन्होंने साल 2003 में निर्णय लिया था कि वह समारोह में अब हिस्सा नहीं लेंगे और उनका अवॉर्ड लुईस रेस्टो ने दिग्गज अभिनेत्री-गायिका बरबरा स्टैसेंड से लिया था।

वेरायटी डॉट कॉम को दिए एक साक्षात्कार में एमिनेम, जिनका वास्तविक नाम मार्शल माथेरस है, ने खुलासा कि किन परिस्थितियों में उन्होंने परफॉर्मेस दी।

रैपर ने कहा, "मुझे लगा कि तब मुझे यह करने का मौका नहीं मिल पाया था, शायद इस बार करना अच्छा रहेगा। पुराने दिनों की बात करें तो मुझे लगा नहीं था कि मुझे जीतने का मौका मिल सकता है और हमने बस ऑस्कर के कुछ सप्ताह पहले आयोजित ग्रैमी में रूट्स के 'लूज योरसेल्फ' पर परफॉर्मेस दी थी, हमें महसूस हुआ कि यह विचार अच्छा नहीं था। और साथ ही उस समय में युवा होने के नाते मुझे महसूस नहीं हुआ था कि एक शो से मुझे समझा जाएगा।"

उन्होंने आगे कहा, "लेकिन फिर जब मुझे पता चला कि मैं जीत गया हूं, वह 'पागल करने वाला था' मुझे अहसास हुआ कि यह अवॉर्ड कितना वास्तविक और प्रामाणिक है, जब आप व्यक्त नहीं करते हैं, फिर भी जीतते हैं। यह मेरे लिए बहुत वास्तविक है।"

वहीं उन्होंने बताया कि इस साल ऑस्कर में आकर वह काफी खुश हैं।

--आईएएनएस