डिंपल कपाड़िया हुईं 62 साल की, चमक बरकरार
Saturday, 08 June 2019 20:15

  • Print
  • Email

मुंबई: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया के 62वें जन्मदिन पर शनिवार को उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां का एक वीडियो पोस्ट किया। 

लेखक-निर्माता ट्विंकल ने वीडियो के साथ लिखा, "बर्थडे गर्ल चमक रही हैं! मां की एक साल उम्र बढ़ती है, लेकिन वह फिर भी बेहतर दिखती हैं। शानदार बर्थडे गर्ल।" वीडियो में डिंपल अपने बाल लहराते हुए दिख रही हैं।

डिंपल इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा है, जिसमें फिल्म बिरादरी के लोग भी शामिल हैं।

अभिनेत्री मलइका अरोड़ा ने टिप्पणी की : अत्यंत आश्चर्यजनक!

फिल्मकार ताहिरा कश्यप ने डिंपल के लुक को 'शानदार' पाया।

डिंपल 16 साल की उम्र ही 1973 की फिल्म बॉबी से रातों-रात स्टार बन गई थीं। फिल्म की सफलता के थोड़े समय बाद उन्होंने तत्कालीन सुपर स्टार राजेश खन्ना के साथ शादी कर ली और फिल्म जगत से नाता तोड़ लिया। लेकिन एक दशक बाद उन्होंने 'सागर' फिल्म के साथ वापसी की, और उन्होंने व्यावसायिक और समानांतर सिनेमा में अपनी प्रतिभा साबित की। उन्होंने इस दौरान 'ऐतबार', 'अर्जुन', 'राम लखन', 'बंटवारा', 'काश', 'रुदाली' और 'लेकिन' जैसी फिल्में की।

डिंपल ने 2000 के बाद दिल चाहता है, लक बाइ चांस, व्हाट द फिश और फाइंडिंग फैनी जैसी ऑफबीट फिल्में की। वह अंतिम बार वेलकम बैक में बड़े पर्दे पर दिखाई दी थीं।

बॉलीवुड के बाद डिंपल अब हॉलीवुड में सनसनी पैदा करने के लिए तैयार हैं और वह क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म 'टेनेट' में काम करने जा रही हैं।

--आईएएनएस

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.