फोन पर अंडरवर्ल्ड से मिलती थीं धमकियां, सब पीछे हट गए सिर्फ आडवाणी ने की बात: प्रीति जिंटा
Monday, 08 October 2018 16:38

  • Print
  • Email

साल 2003 में अभिनेत्री प्रीति जिंटा को अंडरवर्ल्ड से धमकी भरे फोन आए थे। उस वक्त अभिनेत्री सलमान खान स्टारर फिल्म ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ की शूटिंग कर रही थीं। सलमान खान, शाहरुख खान और राकेश रोशन सहित फिल्म जगत के कई लोगों ने उस समय धमकी मिलने के अपने बयान को वापस ले लिया था। लेकिन प्रीति अपने बयान पर अड़ी रहीं और उन्होंने एक अदालत में बयान दिया था कि एक गैंगस्टर उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है। हाल ही में प्रीति जिंटा ने एक मीडिया हाउस से अंडरवर्ल्ड की ओर से मिलने वाली धमकी को लेकर बात की। प्रीति ने बताया कि उस वक्त सभी लोग पीछे हट गए थे लेकिन सिर्फ लाल कृष्ण आडवाणी ने इस बारे में बात की थी।

फिल्मी सफर के दौरान अंडरवर्ल्ड से सामना होने पर प्रीति ने कहा, ”मुझे पता नहीं था कि सभी लोग अंडरवर्ल्ड से डर पैर पीछे खींच लेंगे तो शायद मैं भी अंडरवर्ल्ड के खिलाफ कभी आवाज नहीं उठाती।” प्रीति ने आगे कहा, ”एक समय ऐसा भी आया जब मैंने +92 से शुरू होने वाले नंबर को उठाना बंद कर दिया था।” प्रीति ने बताया कि उस वक्त एक प्रोटोकॉल भी था कि यदि आपको +92 से कॉल आती तो आपके कॉल रिकॉर्ड होना शुरू हो जाता है।

धमकियों के बारे में एक्ट्रेस ने कहा, ”उस वक्त सभी लोग अंडरवर्ल्ड से डर कर पीछे हो गए थे। लेकिन मैंने लाल कृष्ण आडवाणी से इस संबंध में बात की और उन्होंने मुझे भरोसा दिलाया कि डरने की कोई बात नहीं है। मैंने सिक्योरिटी लेने से इंकार कर दिया था लेकिन बाद में सादी वर्दी में कुछ पुलिस वाले सेट पर मौजूद रहते थे।” प्रीति ने बताया कि उस वक्त सभी लोग उनसे खफा थे। प्रीति ने कहा, ”सभी लोगों का कहना था कि तुम्हें ये सब करने की क्या जरूरत है। लेकिन मेरा सोचने का तरीका अलग था शायद उस वक्त मेरे पास परिवार नहीं था और मेरे बच्चे नहीं थे।”

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss