तनुश्री के आरोपों पर बोले शक्ति कपूर- मुझे नहीं पता 10 पहले क्या हुआ, तब मैं बच्चा था
Wednesday, 03 October 2018 16:23

  • Print
  • Email

अभिनेता शक्ति कपूर ने तनुश्री दत्ता के आरोपों पर चुटकी लेते हुए कहा कि दस साल पहले जब यह घटना हुई उस समय वह बच्चे थे। गौरतलब है कि तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया है कि नाना पाटेकर ने 2008 में एक फिल्म के सेट पर उनसे बदसलूकी की थी। हाल ही में एक टीवी साक्षात्कार में दत्ता ने कहा कि पाटेकर ने दस साल पहले ‘‘हॉर्न ओके प्लीज’’ के लिए एक खास गीत की शूटिंग के समय उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। इसके बाद पूरा बॉलीवुड तनुश्री के समर्थन में आया। हालांकि राखी सावंत उनके आरोपों को पब्लिसिटी स्टंट बता रही हैं। पूर्व मिस इंडिया-यूनिवर्स ने यह भी आरोप लगाया था कि पाटेकर को फिल्म निर्माताओं का मौन समर्थन भी हासिल था। दत्ता अब अमेरिका में रह रही हैं।

विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए कपूर ने मंगलवार को संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं कल अमेरिका से आया हूं तो मुझे इस बारे में कुछ पता नहीं है। अगर मैं कुछ कहूं तो यह गलत होगा। आप मुझे बताओ कि क्या हुआ।’’ जब एक पत्रकार ने उन्हें इस मामले के बारे में बताया तो अभिनेता ने कहा, ‘‘मुझे नहीं पता दस साल पहले क्या हुआ, उस समय मैं बच्चा था।’

दत्ता को फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा, ट्विंकल खन्ना, हंसल मेहता, ऋचा चड्डा और स्वरा भास्कर जैसे कई कलाकारों का समर्थन मिला है। खबरों के मुताबिक, पाटेकर ने दत्ता को कानूनी नोटिस भेजा है और जैसलमेर में ‘‘हाउसफुल 4’’ की शूंिटग कर रहे अभिनेता के कुछ दिनों में मुंबई में मीडिया को इस बारे में संबोधित करने की संभावना है।

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.