लड़के से दुष्‍कर्म के आरोप में कंगना रनौत का हेयरस्‍टायलिस्‍ट गिरफ्तार

मणिकर्णिका एक्ट्रेस कंगना रनौत के हेयरस्टायलिस्ट को मुंबई पुलिस ने कथित तौर पर 16 साल के लड़के संग दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट के मुताबिक 42 साल के ब्रेंडन एलीस्टर डी जी (बॉलीवुड हेयरस्टायलिस्ट) को मुंबई की खार पुलिस ने गिरफ्तार किया है। डीजी मूल रूप से साउथ अफ्रीका का निवासी हैं। आरोपी हेयरस्टायलिस्ट डीजी पर आरोप है कि उन्होंने नाबालिग लड़के संग शारीरिक संबंध बनाए। लड़के से उनकी मुलाकात एक डेटिंग एप के जरिए हुई। ब्रेंडन एलीस्टर की गिरफ्तारी ऐसे समय में हुई है जब वह कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म मणिकर्णिका के शूटिंग के दौरान महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में उपस्थित थे। पुलिस ने आरोपी हेयरस्टायलिस्ट के खिलाफ प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस (POCSO) एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है और तीन अक्टूबर तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक नाबालिग लड़के ने अपनी असली पहचान को छिपाते हुए डेटिंग साइट पर फर्जी आईडी बनाई। इसमें उसने बताया कि उसे पुरुषों में रुचि हैं। हालांकि खार पुलिस का यह भी कहना है कि लड़के के अन्य पुरुषों के साथ शारीरिक संबंध थे। उन लोगों से भी वह डेटिंग साइट के जरिए मिला था। पुलिस ने बताया कि मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब नाबालिग की मां ने अपने बेटे को अंजान शख्स के साथ उसके कमरे में आपत्तिजनक हालत में देखा। इस दौरान लड़के ने मां के समक्ष कबूला कि उसके कई अन्य पुरुषों से भी शारीरिक संबंध हैं। इसके बाद लड़के की मां ने उन सभी लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई जो नाबालिग संग इस अपराध में शामिल थे।

जानकारी के मुताबिक नाबालिग की मां की शिकायत के बाद अभी तक आठ लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। गिरफ्तार आरोपियों में एक स्कूल टीचर और एक बिजनेसमैन भी शामिल है, दोनों को इस साल जुलाई में गिरफ्तार किया गया।

POPULAR ON IBN7.IN