ट्विटर पर ‘काजोल’ का नंबर शेयर किया अजय देवगन ने, लोग करने लगे ट्रोल

अक्सर विवादों से दूरी रखने वाले एक्टर अजय देवगन को एक अनचाही परिस्थिति का सामना करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर अपनी ठीक-ठाक उपस्थिति रखने वाले अजय ने अपनी पत्नी काजोल का व्हाट्सएप्प नंबर ट्विटर पर शेयर कर दिया। अजय के इस ट्वीट के बाद उनके फॉलोअर्स तक हैरान हैं कि अजय ने ऐसा क्यों किया। अजय ने लिखा कि काजोल देश में नहीं हैं। उनसे इस नंबर पर संपर्क करें।

कई लोग कयास लगा रहे हैं कि अजय किसी को मेसेज भेज रहे होंगे लेकिन गलती से उन्होंने ये मेसेज ट्विटर पर सेन्ड किया होगा। इसके अलावा कई उनके ट्विटर अकाउंट हैक होने की बात भी कह रहे थे। वही कई फैन्स ने काजोल को व्हाट्सएप पर मेसेज भेजकर ये कंफर्म भी किया कि ये काजोल का ही नंबर है। एक शख़्स ने तो काजोल को व्हाट्सएप्प पर मेसेज भेजकर ये हिदायत भी दी कि वे इस नंबर को बदल ले क्योंकि उनके जैसे ही कई लोग काजोल को मेसेज भेज परेशान कर सकते हैं और कई ट्रोल्स ने अजय को ट्रोल भी किया। हालांकि इस मामले में अभी तक अजय या काजोल का कोई पक्ष नहीं आया है।

 

गौरतलब है कि काजोल अपनी फिल्म हेलीकॉप्टर इला को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में काजोल एक 16 साल के लड़के की मां का रोल निभा रही हैं। हाल ही में काजोल ने बॉलीवुड में वेतन असमानता को लेकर भी अपना पक्ष रखा था। उन्होंने कहा था कि  ‘मुझे लगता है कि ये मुद्दा कहीं न कहीं बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर काफी हद तक निर्भर करता है। इसमें कोई दो राय नहीं कि हमारी इंडस्ट्री में वेतन असमानता का मुद्दा है लेकिन ये भी है कि किसी भी एक्ट्रेस की फिल्म सलमान खान की फिल्मों की तरह 500 करोड़ का बिजनेस नहीं कर सकती है। ये भी सच है कि फिल्मों की सफलता में एक्ट्रेसेस का भी हाथ होता है लेकिन आखिरकार फिल्में भी एक तरह का बिज़नेस ही हैं।’ काजोल की ये फिल्म 12 अक्तूबर को रिलीज़ होगी।

--आईएएनएस

POPULAR ON IBN7.IN