तापसी पन्नू चाहती हैं गुरुद्वारा जाने वालों का होना चाहिए ड्रग टेस्ट,

एक्ट्रेस तापसी पन्नू गुस्से में हैं। उनकी हालिया फिल्म मनमर्जियां का बिजनेस अब तक औसत रहा है। इसके अलावा उनकी फिल्म के तीन सीन्स को उनकी मर्जी के बिना ही डिलीट कर दिया गया है।  फिल्म ‘मनमर्जियां’ के तीन सीन्स को हंगामे के बाद उन्हें हटाया गया है। इनमें अभिषेक के किरदार का 29 सेकंड्स का स्मोकिंग सीन, तापसी और अभिषेक के गुरुद्वारे में एंटर होने वाला करीब एक मिनट का सीन और तापसी का स्मोकिंग करते हुए 11 सेकंड का सीन फिल्म से हटाया गया है।

तापसी ने सिलेसिलेवार ट्वीट्स के सहारे अपना आक्रोश जाहिर किया। उन्होंने फिल्म का सीन हटाए जाने पर ट्वीट किया। ‘मैं आश्वस्त हूं कि फिल्म के सीन कटने के बाद अब कोई सिख कभी सिगरेट नहीं पीएगा और कोई भी महिला गुरुद्वारे में शादी करने के वक्त किसी और के बारे में नहीं सोचेगी।इससे वाहे गुरू को नाज होगा कि उनका धर्म सबसे शुद्ध, सबसे धार्मिक और शांतिपूर्ण है।’ इसके बाद एक शख़्स को रिप्लाई करते हुए उन्होंने पंजाब के गुरूद्वारों के बाहर ड्रग टेस्ट करने की मांग कर डाली।

तापसी के इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर उन्हें कई तरह के रिएक्शन मिल रहे हैं। तापसी ने अपने ट्वीट्स से लोगों को मुंहतोड़ जवाब भी दिया। फिल्म के को प्रोड्यूसर ने भी इस मामले में ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘पहली बार सेंसर बोर्ड ने परिपक्वता दिखाते हुए फिल्म को पारित किया था, लेकिन रीढ़विहीन स्टूडियो ने सीन काट दिए, क्या खराब उदाहरण पेश किया है।’

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिषेक के सिख युवक के रूप में पगड़ी उतारकर सिगरेट पीने के दृश्य के खिलाफ जम्मू-कश्मीर हाई कोर्ट में धार्मिक भावनाएं आहत किए जाने का मामला दर्ज कराया गया है। गौरतलब है कि मनमर्जियां की कहानी अमृतसर के युवाओं की कहानी है। इस फिल्म का निर्माण फैंटम फिल्म्स और आनंद एल. राय की कलर येलो प्रोडक्शन ने मिलकर किया है।

इससे पहले कॉन्ट्रोवर्सी होने पर अनुराग ने हाल ही में एक लंबा नोट लिखकर सभी से माफी मांगी थी। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा था कि जिन सीन्स पर विवाद है उन्हें हटाया नहीं जा सकता है क्योंकि इससे कहानी पर असर पड़ेगा। हालांकि, सिख समुदाय की नाराजगी को देखते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने अनुराग की सहमति लिए बिना ही सेंसर को चिट्ठी भेज विवादित सीन्स को एडिट करवा दिया था जिससे अनुराग बेहद गुस्से में थे।

POPULAR ON IBN7.IN