‘मेरे साथ काम करने के लिए मेरी बहन को हजारों कॉल करती थी’, प्रियंका को लेकर सलमान ने दिया बयान

पिछले दिनों प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई को लेकर काफी चर्चा रही। वहीं प्रियंका की सगाई से पहले खबर थी कि वे सलमान खान की फिल्म भारत में काम करेंगी। लेकिन प्रियंका की सगाई की बात सामने आने के बाद भारत के डायरेक्टर अली अब्बास जफर का ट्वीट सामने आया जिसमें लिखा था कि प्रियंका अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। खबरों की मानें तो प्रियंका ने सलमान खान की फिल्म भारत को अपनी सगाई की वजह से छोड़ दिया। माना जा रहा था कि ऐन वक्त पर प्रोजेक्ट से अलग होने के चलते सलमान, प्रियंका से नाराज़ भी थे। हालांकि उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी बात खुलकर रखी।

सलमान ने कहा कि ‘प्रियंका के पास फिल्म छोड़ने का कारण था। अगर हमें पहले पता होता तो इस मामले को बेहतर तरीके से निपटा जा सकता था। उनकी सगाई हो रही थी और मैंने उनसे कहा था कि अगर सिर्फ सगाई ही कर रही हो तो ये फिल्म(भारत) छोड़ने की क्या ज़रूरत है? तो उन्होंने कहा था कि शादी करनी है तो मैंने कहा तो कर लो शादी।’

सलमान ने कहा कि ‘फिल्म में प्रियंका का काम 75 से 80 दिनों के लिए था। शादी के लिए चार दिन की तैयारी और चार दिन की शादी। 8 दिन में शादी निपट गई फिर हनीमून। तो हमने कहा कि देख लो, हम मैनेज कर सकते हैं। लेकिन उन्होंने साफ तौर पर कहा कि वे इस फिल्म का हिस्सा नहीं हो सकती हैं। मुझे लगता है कि ये प्रियंका के लिए काफी मुश्किल फैसला रहा होगा क्योंकि वे इस प्रोजेक्ट में काम करने को लेकर उत्साहित थीं। उन्होंने अर्पिता को हज़ार बार फोन किया होगा और कहा था कि मैं सलमान के साथ काम करना चाहती हूं। उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर को भी कॉल किया था और कहा था कि अगर इस फिल्म में कुछ है तो प्लीज देख लो।’ गौरतलब है कि प्रियंका के इस फिल्म से अलग होने के बाद कैटरीना कैफ की एंट्री हुई थी। सलमान की इस मल्टीस्टारर फिल्म में कैटरीना के अलावा दिशा पाटनी, तब्बू, सुनील ग्रोवर, शशांक सनी अरोड़ा जैसे सितारे नज़र आएंगे।