नेहा धूपिया जिसके सामने रानी मुखर्जी से लेकर मलाइका अरोड़ा ने खोले थे अपने बेडरूम के राज

आज (27-08-2018) अपना 38वां जन्मदिन मना रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने हाल ही में बतलाया है कि वो गर्भवती हैं। नेहा धूपिया ने अपने पति अंगद बेदी के साथ अपनी कुछ तस्वीरें ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी हैं। साल 2003 में आई फिल्म ‘कयामत’ से नेहा धूपिया ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। हालांकि नेहा धूपिया की बॉलीवुड में पहचान बनी फिल्म ‘जूली’ से। एकता कपूर की कॉमेडी फिल्म ‘क्या कूल हैं हम’ में भी उनकी एक्टिंग की तारीफ हुई थी। ‘शूटआउट ऐट लोखंडवाला’ में उनकी भूमिका पसंद की गई। इसके बाद वो फिल्म ‘दस कहानियां’ में नजर आईं। साल 2008 नेहा धूपिया के फिल्मी करियर में काफी बेहतरीन साल रहा। इस साल उन्होंने चुप-चुप के, मिठिया, सिंह इज किंग, एक चालीस की लास्ट लोकल जैसी फिल्मों में बेहतरीन भूमिका निभाई।

नेहा धूपिया का चैट शो ‘वोग बीएफएफ’ काफी चर्चित रहा है। इस शो में नेहा धूपिया के सामने कई दिग्गज अभिनेत्रियों ने अपनी पर्सनल जिंदगी के बारे में खुलकर बातचीत की है। इस शो के कई किस्से काफी फेमस हुए हैं। शो में जब अभिनेत्री रानी मुखर्जी पहुंचीं तो उन्होंने बातचीत के दौरान बतलाया था कि उनके पति आदित्य चोपड़ा को तीन F काफी पसंद हैं। जिनमें F से फूड और फिल्म शामिल हैं, लेकिन मैं तीसरे का नाम नहीं ले सकती। इतना कहने के बाद रानी मुखर्जी हंसने लगी थीं। इतना ही नहीं शो के दौरान रानी मुखर्जी ने यह भी खुलासा किया था कि वो हर रोज अपने पति पर गुस्सा करती हैं और उनको गालियां भी देती हैं।

अभिनेता सलमान खान की एक्स भाभी मलाइका अरोड़ा खान ने भी अपने बेडरूम के बारे में खुलकर चर्चा करते हुए बतलाया था कि उन्हें बेड पर कौन सा पोजीशन सबसे ज्यादा पसंद है?। मलाइका ने कहा था कि उन्हें टॉप पोजिशन पसंद है। इन फिल्मी सितारों के अलावा कई और मशहूर फिल्मी सितारों ने नेहा धूपिया के इस चर्चित चैट शो में अपने सीक्रेट शेयर किये हैं। इस शो में अभिनेता आयुष्मान खुराना ने मजाकिया लहजे में कहा था कि अभिनेत्री भूमि पेडनेकर सेक्स के बिना एक घंटे भी नहीं रह सकती हैं। वहीं जब चुलबुली आलिया भट्ट इस शो में आईं तो उन्होंने कटरीना को नसीहत दी थी कि उन्हें अब जिम छोड़कर लड़कों पर फोकस करना चाहिए।

आपको बता दें कि नेहा धूपिया का जन्म 27 अगस्त 1980 को कोच्चि में हुआ था। उनके पिता प्रदीप सिंह धूपिया इंडियन नेवी में ऑफिसर के पद पर कार्यरत थे। उनकी माँ मंपिन्दर एक गृहणी थी। नेहा धूपिया ने अपनी शुरुआती पढ़ाई नेवल पब्लिक स्कूल और आर्मी स्कूल धौलकुआँ से की है। उन्होंने जिस एंड मेरी कॉलेज से बायोलॉजी में स्नातक किया है।