प्रियंका चोपड़ा ने अपनी सगाई के लिए दीपिका को नहीं भेजा न्‍योता, रणवीर भी नहीं गए

बीते शनिवार बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का रोका हुआ। रोके के बाद एक्ट्रेस ने एक फाइव स्टार होटल में अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए पार्टी का भी आयोजन किया था। पीसी की सगाई पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे जैसे आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा और सलमान खान की बहन अर्पिता खान भी हिस्सा बनी थीं। लेकिन पार्टी में प्रियंका के करीबी दोस्तों में से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह नजर नहीं आए। खबरों की मानें तो प्रियंका ने निक संग सगाई पार्टी का न्योता रणवीर सिंह को तो भेजा था लेकिन दीपिका पादुकोण को नहीं। जिसके बाद लोग ऐसा कयास लगा रहे हैं कि पीसी ने दीपिका को इनवाइट नहीं किया था इसीलिए रणवीर भी पार्टी में नहीं गए।

डीएनए ने एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा- ”दीपिका पादुकोण हमेशा से ही प्रियंका के साथ सपोर्टिंव व्यवहार करती आई हैं। यदि उन्हें पार्टी का निमंत्रण मिला होता तो वह पक्का जातीं। इस बात को तो सभी जानते हैं कि रणवीर और दीपिका इस साल नवंबर माह में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इसलिए यह थोड़ा अजीब लगता है कि प्रियंका ने गेस्ट लिस्ट में दीपिका पादुकोण का नाम शामिल नहीं किया। यह किसने किया था? कि जोड़ी में से किसी एक शख्स को निमंत्रण देंगे और दूसरे को छोड़ देंगे।”

दीपिका और प्रियंका एक साथ करण जौहर के पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण के चौथे सीजन (2014) का हिस्सा बनी थीं। प्रियंका और दीपिका ने एक साथ साल 2015 में रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में काम किया था। फिल्म में दीपिका ने ‘मस्तानी’ का रोल अदा किया था तो वहीं प्रियंका ‘काशीबाई’ की भूमिका में नजर आई थीं। दीपिका पादुकोण से प्रियंका चोपड़ा तकरीबन पांच साल सीनियर हैं लेकिन इसके बावजूद दोनों एक-दूसरे के साथ दोस्ताना व्यवहार ही करती हैं।

POPULAR ON IBN7.IN